सनराइज़र्स हैदराबाद

IPL 2020: 3 खिलाड़ी जिन्हें सनराइज़र्स हैदराबाद को नीलामी से पहले रिलीज कर देना चाहिए 

  • पढ़िए कौन से 3 खिलाड़ियों की बात हो रही है
Prashant Kumar
ANALYST
Modified 15 Oct 2019, 12:51 IST

आईपीएल 2019 की शुरुआत से ही सभी का ध्यान सनराइज़र्स हैदराबाद पर था क्योंकि एक साल के बैन के बाद डेविड वॉर्नर टीम में वापसी कर रहे थे और उन्होंने अपने प्रशंसकों को निराश नहीं किया और टूर्नामेंट में धमाकेदार प्रदर्शन किया। वार्नर ने अपने ओपनिंग जोड़ीदार जॉनी बेयरस्टो के साथ मिलकर कई शानदार साझेदारियां की थी। वार्नर और बेयरस्टो को आखिरी के कुछ मैचों को छोड़कर स्वदेश लौटना पड़ा था, टीम किसी तरह प्लेऑफ में तो पहुँच गयी लेकिन वहां एलिमिनेटर में दिल्ली कैपिटल्स के हाथों हारकर बाहर हो गयी थी।

Advertisement
Ad

उन्होंने 14 में से सिर्फ 6 गेम जीते लेकिन केकेआर और किंग्स इलेवन पंजाब से बेहतर नेट रन रेट होने के कारण वो प्लेऑफ में पहुँचने में सफल रहे थे। मुख्य गेंदबाज भुवनेश्वर का खराब प्रदर्शन तथा केन विलियम्सन भी बल्लेबाजी में संघर्ष करते हुए नजर आये थे। हालांकि हैदराबाद के लिए वार्नर ने 12 मैचों में 682 रन बनाए और ऑरेंज कैप पर भी कब्ज़ा किया था। वहीं गेंदबाजी में खलील अहमद ने शानदार प्रदर्शन किया था। खलील ने मात्र 9 मैचों में 19 विकेट लिए थे।

यह भी पढ़ें: 3 दिग्गज खिलाड़ी जिनके ऊपर होगी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की नजर

आगामी सीजन में सनराइज़र्स हैदराबाद बेहतर प्रदर्शन करना चाहेगी। ऐसे में आइये नजर डालते हैं उन तीन खिलाड़ियों पर जिन्हे सनराइज़र्स ऑक्शन के पहले रिलीज कर देना चाहिए:

#1 दीपक हूडा 

दीपक हूडा 

दीपक हूडा ने राजस्थान रॉयल्स की टीम के लिए आईपीएल डेब्यू किया था तथा उनके लिए निचले क्रम तेजी से रन बनाकर सभी को प्रभावित किया था और अपनी स्पिन गेंदबाजी से भी योगदान दिया था। हूडा हैदराबाद के लिए ना तो बल्ले से अच्छा प्रदर्शन कर पाए और ना ही गेंद से।

हूडा ने आईपीएल 2019 के 11 मैचों में मात्र 64 रन बनाए और उनका स्ट्राइक रेट भी 102 से कम का था। वहीं गेंदबाजी में मात्र 1 विकेट लिया। ऐसे में हैदराबाद को हूडा को ऑक्शन से रिलीज़ कर उनकी जगह किसी और खिलाड़ी को टीम में लाना चाहिए।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Advertisement
Ad
1 / 3 Next
Published 15 Oct 2019, 12:51 IST
 
See more comments
 
 
×