लियाम लिविंगस्टन (Photo-IPLT20.com)

IPL 2020: प्रथम श्रेणी क्रिकेट खेलने के लिए लियाम लिविंगस्टन आईपीएल में नहीं लेंगे हिस्सा

  • लिविंगस्टन ने पिछले साल राजस्थान रॉयल्स के लिए 4 मैच खेले थे
सावन गुप्ता
SENIOR ANALYST
Modified 19 Nov 2019, 15:09 IST

राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाज लियाम लिविंगस्टन आईपीएल के 13वें सीजन में हिस्सा नहीं लेंगे। उन्होंने ये फैसला काउंटी क्रिकेट खेलने की वजह से लिया है। लिविंगस्टन प्रथम श्रेणी क्रिकेट में अपना ध्यान लगाना चाहते हैं और इसी वजह से उन्होंने इस बार के आईपीएल में नहीं खेलने का फैसला किया है।

Advertisement
Ad

लिविंगस्टन ने कहा ' पिछले साल राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलना मेरे लिए एक शानदार अनुभव रहा। मैंने हर एक पल का लुत्फ उठाया और काफी कुछ सीखा। टीम के लिए मैंने जितना भी योगदान दिया उससे मैं खुश हूं। हालांकि मैंने लंबे प्रारुप पर फोकस करने का फैसला किया है, इसलिए मैं इंग्लैंड में ही रहुंगा। आईपीएल में खेलकर मुझे काफी अच्छा लगा। लेकिन अगले समर में मैंने प्रथम श्रेणी क्रिकेट खेलने का फैसला किया है। मैं हर प्रारूप में बेहतरीन प्रदर्शन करना चाहता हूं और मुझे अभी भी टेस्ट टीम में वापसी की उम्मीद है। उसके लिए सबसे जरुरी है कि मैं काउंटी क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन करुं।'

ये भी पढ़ें: रिलीज किए गए 3 विदेशी बल्लेबाज़ जिन्हें नीलामी में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को खरीदना चाहिए

आपको बता दें कि लियाम लिविंगस्टन ने 2019 के फर्स्ट क्लास सीजन में जबरदस्त प्रदर्शन किया था। उन्होंने 46.07 की औसत से 599 रन बनाए थे। उसी तरह का प्रदर्शन वो 2020 में भी दोहराना चाहेंगे, ताकि वो इंग्लैंड टीम में वापसी कर सकें। पिछले साल राजस्थान रॉयल्स की तरफ से खेलते हुए उन्होंने महज 4 मैच ही खेले थे और उसमें 71 रन बनाए थे। आपको बता दें कि 13वें सीजन के लिए आईपीएल नीलामी 19 दिसंबर को होगी। राजस्थान रॉयल्स ने अंजिक्य रहाणे और कृष्णप्पा गौतम जैसे खिलाड़ियों को ट्रेड कर दिया है। टीम के कप्तान एक बार फिर स्टीव स्मिथ ही होंगे।

Hindi Cricket Newsसभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Advertisement
Ad
Published 19 Nov 2019, 15:09 IST
 
See more comments
 
 
×