पाकिस्तान टीम इंग्लैंड पहुंच चुकी है

अगर पाकिस्तान टीम इंग्लैंड में एक भी मुकाबला जीतती है तो फिर ये चमत्कार होगा-सईद अजमल

  • इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच 5 अगस्त से 1 सितंबर तक सीरीज खेली जाएगी
  • पाकिस्तान टीम को लेकर सईद अजमल का ये बयान चौंकाने वाला है
सावन गुप्ता
SENIOR ANALYST
Modified 14 Jul 2020, 09:55 IST

पाकिस्तान टीम इस वक्त इंग्लैंड में है जहां उन्हें अगले महीने से टेस्ट सीरीज खेलनी है। वहीं पाकिस्तान टीम के इंग्लैंड दौरे को लेकर पूर्व दिग्गज गेंदबाज सईद अजमल ने चौंकाने वाला बयान दिया है। अजमल ने कहा है कि अगर पाकिस्तान टीम इंग्लैंड दौरे पर एक भी मुकाबला जीतती है तो फिर ये किसी चमत्कार से कम नहीं होगा।

एक पाकिस्तानी न्यूज चैनल के साथ खास बातचीत में सईद अजमल ने कहा कि पाकिस्तान टीम में युवा खिलाड़ियों की भरमार है और इसीलिए इंग्लैंड का ये दौरा उनके लिए आसान नहीं होगा। ऐसा लगता नहीं कि पाकिस्तान टीम इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज जीत पाएगी। ये चमत्कार होगा, अगर पाकिस्तान टीम एक भी मैच जीतने में सफल रहती है। हालांकि एक पाकिस्तानी के तौर पर मैं यही दुआ करुंगा कि पाकिस्तान इस सीरीज में बेहतर प्रदर्शन करे।

Advertisement
Ad

ये भी पढ़ें: 2002 नेटवेस्ट ट्रॉफी को याद कर युवराज सिंह ने नासिर हुसैन को किया ट्रोल

सईद अजमल का ये बयान काफी चौंकाने वाला है क्योंकि पाकिस्तान की टीम इंग्लैंड में अच्छा प्रदर्शन करती आई है। इसके अलावा पाकिस्तानी टीम में इतनी क्षमता है कि वो इंग्लैंड को इंग्लैंड में हरा सकें। अभी वेस्टइंडीज ने इंग्लैंड को पहले टेस्ट मुकाबले में हराया है, इससे पता चलता है कि मेजबान टीम के अंदर भी कमजोरियां हैं।

पाकिस्तान टीम और इंग्लैंड के बीच 5 अगस्त से होगी सीरीज की शुरुआत

आपको बता दें कि इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच 5 अगस्त से 1 सितंबर तक सीरीज खेली जाएगी। सीरीज की शुरुआत 5 अगस्त से मैनचेस्टर में होगी, इसके बाद 13 अगस्त से दूसरा और 21 अगस्त से तीसरा टेस्ट साउथैम्पटन में खेला जाएगा। इसके बाद 28 अगस्त, 30 अगस्त और 1 सितंबर को तीन टी20 मैचों की सीरीज खेली जाएगी। यह तीनों ही मुकाबले मैनचेस्टर में खेले जाएंगे।

ये भी पढ़ें: सुरेश रैना और ऋषभ पंत ने नेट्स में एक साथ किया अभ्यास

गौर करने वाली बात यह है कि इंग्लैंड की टीम 4 अगस्त को आयरलैंड के खिलाफ साउथैम्पटन में तीसरा वनडे खेलने वाली है और 5 अगस्त से टीम को मैनचेस्टर में पहला टेस्ट खेलना है। इसी वजह से हो सकता है कि इंग्लैंड की दो बिल्कुल अलग टीमें इन दोनों ही मुकाबले में खेलती हुई नजर आए।

Advertisement
Ad
Published 14 Jul 2020, 09:55 IST
 
 
 
×