विराट कोहली और युजवेंद्र चहल

आरसीबी की टीम में आने के बाद मेरी जिंदगी में बदलाव आना शुरु हुआ- युजवेंद्र चहल

  • युजवेंद्र चहल ने आरसीबी के लिए अपना डेब्यू यूएई में किया था
  • युजवेंद्र चहल आरसीबी की टीम के प्रमुख खिलाड़ियों में से एक हैं
सावन गुप्ता
SENIOR ANALYST
Modified 14 Jul 2020, 10:42 IST

आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के अहम खिलाड़ी युजवेंद्र चहल ने बड़ा बयान दिया है। युजवेंद्र चहल ने कहा कि आरसीबी की टीम में आने के बाद उनकी जिंदगी बदल गई। यू-ट्यूब पर रोशनी चश्मावाला के साथ खास बातचीत में युजवेंद्र चहल ने आरसीबी में अपने शुरुआती दिनों को याद किया और साथ ही ये भी बताया कि किस तरह से उन्होंने आरसीबी टीम के माहौल में खुद को ढाला था।

युजवेंज्र चहल ने अपने आईपीएल करियर की शुरुआत मुंबई इंडियंस टीम के साथ की थी, हालांकि उन्हें वहां पर ज्यादा मौके नहीं मिले और उसके बाद 2014 में वो आरसीबी की टीम में शामिल हो गए। आरसीबी में शामिल होने के बाद युजवेंद्र चहल के करियर का ग्राफ बढ़ता चला गया। वहां पर उन्होंने जबरदस्त प्रदर्शन किया और भारतीय टीम में भी उनको जगह मिल गई। युजवेंद्र चहल ने आरसीबी की तरफ से 83 मैचों में 100 विकेट चटकाए हैं।

Advertisement
Ad

ये भी पढ़ें: अगर पाकिस्तान टीम इंग्लैंड में एक भी मुकाबला जीतती है तो फिर ये चमत्कार होगा-सईद अजमल

युजवेंद्र चहल ने आरसीबी टीम के साथ 2014 के सीजन को किया याद

युजवेंद्र चहल ने आरसीबी के लिए अपना डेब्यू यूएई में किया था और उस सीजन उन्होंने सभी मुकाबले खेले थे। युजवेंद्र चहल ने आरसीबी की तरफ से 7.01 की इकॉनमी रेट से 12 विकेट चटकाए थे। युजवेंद्र चहल ने कहा,

आईपीएल उस साल दुबई में हो रहा था और मैं काफी शर्मीला था। मैं ड्रेसिंग रूम में सिर्फ एक या दो खिलाड़ियों को ही जानता था। हरियाणा के मेरे साथी खिलाड़ी हर्षल पटेल भी उस वक्त आरसीबी टीम का ही हिस्सा थे। मुझे उनसे बात करने में आसानी होती थी और हम एक ही कमरे में रहते थे, इसलिए चीजें मेरे लिए थोड़ी आसान हो गईं। जब मैं आरसीबी की टीम का हिस्सा बना, उसके बाद मेरी जिंदगी में धीरे-धीरे बदलाव आना शुरु हो गया।

ये भी पढ़ें: 4 भारतीय खिलाड़ी जिन्होंने टेस्ट क्रिकेट में बिना शतक लगाए सबसे ज्यादा रन बनाए हैं

युजवेंद्र चहल ने कहा कि वो विराट कोहली और एबी डीविलियर्स जैसे खिलाड़ियों के साथ ड्रेसिंग रूम शेयर करने को लेकर काफी उत्साहित थे। हालांकि इस वक्त युजवेंद्र चहल आरसीबी की टीम का प्रमुख हिस्सा हैं।

Advertisement
Ad
Published 14 Jul 2020, 10:42 IST
 
 
 
×