×
Advertisement
Ad

NZ vs ENG, दूसरा टेस्ट: बारिश से प्रभावित पहले दिन टॉम लैथम ने जड़ा शतक, न्यूजीलैंड का स्कोर 173/3

रॉस टेलर ने भी एक बेहतरीन पारी खेली

Naveen Sharma
FEATURED WRITER
Published 29 Nov 2019, 10:28
Advertisement
Ad

टॉम लैथम

न्यूजीलैंड ने हैमिल्टन टेस्ट में इंग्लैंड के खिलाफ बारिश से प्रभावित पहले दिन का खेल समाप्त होने तक पहली पारी में 3 विकेट पर 173 रन बनाए। टॉम लैथम 101 और हेनरी निकोल्स 5 रन बनाकर क्रीज पर हैं। न्यूजीलैंड की पारी के दौरान तीसरे सेशन में बारिश ने खलल डाला और पूरे सेशन के खेल को प्रभावित किया।

इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया। यह बिलकुल सही साबित हुआ जब कीवी ओपनर बल्लेबाज जीत रावल महज 16 रन के कुल स्कोर पर पवेलियन लौट गए। उनका निजी स्कोर पांच रन रहा। इसके बाद कप्तान केन विलियमसन भी चार रन बनाकर क्रिस वोक्स का शिकार हुए तथा कुल स्कोर दो विकेट पर 39 रन हो गया।

यह भी पढ़ें:भारत के खिलाफ टी20 और वन-डे सीरीज के लिए वेस्टइंडीज की टीम का ऐलान

दो विकेट जल्दी खोने के बाद टॉम लैथम का साथ देने के लिए रॉस टेलर मैदान पर आए और दोनों ने मिलकर तीसरे विकेट के लिए शतकीय साझेदारी की। टेलर 53 रन बनाकर वोक्स की गेंद पर आउट हुए। इस दौरान टॉम लैथम अपनी पारी आगे बढ़ाते रहे और शानदार शतक जड़ा। तीसरे सेशन में बारिश ने खलल डाला और पूरे सत्र का खेल नहीं हो पाया। इसके बाद स्टंप्स की घोषणा कर दी गई। इस समय लैथम 101 और हेनरी निकोल्स 5 रन बनाकर क्रीज पर थे। कीवी टीम का कुल स्कोर तीन विकेट पर 173 रन था। इंग्लैंड के लिए अब तक क्रिस वोक्स ने 2 तथा स्टुअर्ट ब्रॉड ने एक विकेट झटका है।

संक्षिप्त स्कोर

न्यूजीलैंड पहली पारी: 173/3 (लैथम 101*)

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Advertisement
Ad
Add a Comment