×

T10 लीग 2019: मराठा अरेबियंस और डेक्कन ग्लेडिएटर्स ने बनाई फाइनल में जगह, युवराज सिंह हुए फ्लॉप

युवराज सिंह के फ्लॉप प्रदर्शन के बीच टीम की जबरदस्त जीत, फाइनल में जगह बनाने वाली दोनों टीमें हुई तय

मयंक मेहता
FEATURED WRITER
Published 24 Nov 2019, 00:29

मराठा अरेबियंस ने कलंदर्स को हराकर फाइनल में जगह बनाई (Photo: T10, twitter)

अबुधाबी में चल रहे टी10 लीग 2019 में 23 नवंबर को प्लेऑफ के सभी मुकाबले खेले गए। पहले क्वालीफायर में मराठा अरेबियंस ने कलंदर्स को 7 रनों से हराते हुए फाइनल में जगह बनाई। एलिमिनेटर मुकाबले में डेक्कन ग्लेडिएटर्स ने बांग्ला टाइगर्स को 5 विकेट से शिकस्त दी। इसके बाद दूसरे क्वालीफायर में डेक्कन ग्लेडिएटर्स ने कलंदर्स को 12 रनों से हराते हुए फाइनल में जगह बनाई। युवराज सिंह का प्रदर्शन हालांकि कुछ खास नहीं रहा।

Advertisement
Ad

अब फाइनल में 24 नवंबर को मराठा अरेबियंस का सामना डेक्कन ग्लेडिएटर्स के खिलाफ होगा। इसके अलावा बांग्ला टाइगर्स और कलंदर्स के बीच तीसरे स्थान के लिए मुकाबला होगा।

पहले क्वालीफायर में मराठा अरेबियंस ने क्रिस लिन (30 गेंदों में 67 रन) की एक और धुआंधार अर्धशतकीय पारी की बदौलत 117-6 का स्कोर खड़ा किया, जिसके जवाब में कलंदर्स की टीम 112-4 का स्कोर ही बना पाई। क्रिस लिन को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। हालांकि युवराज सिंह फ्लॉप रहे और दो गेंदों में एक रन बनाकर आउट हो गए।

यह भी पढ़ें: 3 कारण क्यों भारतीय टीम 2020 टी20 वर्ल्ड कप नहीं जीत सकती हैं

एलिमिनेटर मुकाबले में बांग्ला टाइगर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए राइली रुसो की अर्धशतकीय पारी की बदौलत 107-3 का स्कोर बनाया, जिसे डेक्कन ग्लेडिएटर्स की टीम ने 3 विकेट खोकर आखिरी ओवर में हासिल कर लिया। डेनियल लॉरेंस (13 गेंदों में 33 रन) को उनकी तूफानी पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया।

दूसरे क्वालीफायर मुकाबले में डेक्कन ग्लेडिएटर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए बेन कटिंग (19 गेंदों में 43 रन) की धुआंधार पारी की बदौलत 116-7 का स्कोर बनाया, जिसके जवाब में कलंदर्स की टीम 104-4 का स्कोर ही बना पाए। बेन कटिंग को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Advertisement
Ad
Add a Comment