×
Advertisement
Ad

IND vs WI: विराट कोहली ने छक्का लगाने के बाद अजीबोगरीब इशारा करने का कारण बताया

वजह इतनी शानदार है कि आप हैरान रह जाएँगे

Naveen Sharma
FEATURED WRITER
Published 07 Dec 2019, 12:08
Advertisement
Ad

कोहली ने ऐसा ही किया था

वेस्टइंडीज के खिलाफ हैदराबाद टी20 मैच में विराट कोहली ने ताबड़तोड़ पारी खेली। भारतीय पारी के सोलहवें ओवर की अंतिम गेंद पर छक्का जड़कर कोहली ने अजीब इशारा किया। उन्होंने नोटबुक से पन्ना फाड़ने जैसा इशारा गेंदबाज केसरिक विलियम्स की तरफ किया। कोहली ने ऐसा क्यों किया, इसका खुलासा भी कर दिया। दरअसल दो साल पहले वेस्टइंडीज में एक टी20 मैच के दौरान कोहली को आउट कर इस गेंदबाज ने ऐसा किया था। कोहली उस चीज को भूले नहीं थे और उसी अंदाज में दो साल बाद जवाब दिया।

विराट कोहली ने मैच के बाद बताया कि जमैका में 2017 में एक टी20 मैच के दौरान मुझे आउट करने के बाद गेंदबाज विलियम्स ने कुछ इस तरह का इशारा किया था। मैंने भी इसका जवाब देते हुए कुछ वही चीज यहाँ दोहराई। उल्लेखनीय है कि उस मैच में कोहली 39 रन पर खेल रहे थे और केसरिक की गेंद पर सुनील नरेन के हाथों मिडऑन पर कैच आउट हो गए थे।

यह भी पढ़ें:पहले टी20 में वेस्टइंडीज की हार के 3 बड़े कारण

हैदराबाद टी20 में कोहली और पन्त ने मिलकर पारी के सोलहवें ओवर में 23 रन बनाए। कोहली ने इस ओवर की अंतिम गेंद पर छक्का लगाकर विलियम्स को दो साल पुरानी बात याद दिलाई। दर्शक इसे देखकर काफी खुश नजर आए। कोहली ने नाबाद 94 रन बनाकर टीम को छह विकेट से मैच जिताने में अपना बड़ा योगदान दिया।

विराट कोहली अपने अलग अंदाज के लिए ही जाने जाते हैं और यही कारण है कि वे दो साल पुरानी बात को भी नहीं भूले थे। उनके इस अंदाज ने दर्शकों का एक बार फिर दिल जीत लिया। तीन टी20 मैचों की सीरीज में भारतीय टीम एक मैच जीतकर बढ़त बनाने में कामयाब हो गई है।

Hindi Cricket Newsसभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Advertisement
Ad
Add a Comment