काइल जेमिसन

काइल जेमिसन ने भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज को लेकर दिया बड़ा बयान 

  • काइल जेमिसन ने फरवरी 2020 में भारत के खिलाफ अपना डेब्यू किया था
  • उन्होंने भारत के खिलाफ दोनों ही टेस्ट मैचों में जबरदस्त प्रदर्शन किया था
Nitesh
TOP CONTRIBUTOR
Modified 12 Aug 2020, 13:23 IST

न्यूजीलैंज के तेज गेंदबाज काइल जेमिसन को इस साल भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज में डेब्यू का मौका मिला था। अब काइल जेमिसन ने उस सीरीज को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज को वो जीवन भर याद रखेंगे।

काइल जेमिसन को नील वैगनर की जगह टेस्ट टीम में जगह मिली थी और इस मौके का उन्होंने दोनों हाथों से फायदा उठाया था। जेमिसन केन विलियमसन और रॉस टेलर जैसे दिग्गज खिलाड़ियों के साथ ड्रेसिंग रूम शेयर और टीम की जीत में योगदान देकर काफी खुश थे।

Advertisement
Ad

ये भी पढ़ें: आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए सबसे ज्यादा छक्के लगाने वाले 3 बल्लेबाज

ईएसपीएन क्रिकइन्फो से बातचीत में काइल जेमिसन ने कहा, मैं अभी भी नहीं समझ पा रहा कि जो हो चुका है उस पर विश्वास किया जाए या नहीं। न्यूजीलैंड टेस्ट टीम में काफी समय से दिग्गज खिलाड़ी रहे हैं और उन सबके साथ ड्रेसिंग रूम में बैठना और टेस्ट मैच जीतना काफी खास है। ये चीजें बार-बार नहीं आती हैं। ये एक ऐसी चीज है जिसमें मैं जिंदगी भर याद रखुंगा। भारत जैसे वर्ल्ड क्लास टीम के खिलाफ खेलना और न्यूजीलैंड टीम की जीत में योगदान देना, वाकई में एक अलग अनुभव रहा।'

काइल जेमिसन ने डेब्यू टेस्ट मैच में किया था जबरदस्त प्रदर्शन

आपको बता दें कि काइल जेमिसन का ड्रीम टेस्ट डेब्यू रहा। उन्होंने फरवरी 2020 में भारत के खिलाफ वेलिंग्टन टेस्ट मैच में अपना डेब्यू किया था। अपने पहले ही टेस्ट पारी में काइल जेमिसन ने 39 रन देकर 4 विकेट चटकाए थे और भारतीय टीम सिर्फ 165 रन पर सिमट गई थी।

इसके बाद काइल जेमिसन ने न्यूजीलैंड के लिए बल्लेबाजी में 44 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली थी। आखिर में न्यूजीलैंड ने 10 विकेटों से भारतीय टीम को करारी शिकस्त दी थी। वहीं काइल जेमिसन ने दूसरे टेस्ट मैच की पहली पारी में भी 5 विकेट चटकाए थे। कीवी टीम ने दूसरा टेस्ट मैच भी 7 विकेट से जीतकर सीरीज 2-0 से अपने नाम किया था। काइल जेमिसन ने निश्चित तौर पर जबरदस्त प्रदर्शन किया था और उनका ड्रीम डेब्यू रहा था।

ये भी पढ़ें: टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम को एम एस धोनी की जरुरत नहीं है - आकाश चोपड़ा

Advertisement
Ad
Published 12 Aug 2020, 13:21 IST
 
 
 
×