×

3 सुपरस्टार्स जो ब्रॉक लैसनर को Royal Rumble में एलिमिनेट कर सकते हैं

ब्रॉक लैसनर पहले नंबर पर एंट्री करने वाले हैं

nand
TOP CONTRIBUTOR
Modified 20 Jan 2020, 19:10 IST

ब्रॉक लैसनर
Advertisement
Ad

ब्रॉक लैसनर वर्तमान समय में WWE के वर्ल्ड चैंपियन हैं। इन्हें हराना किसी भी रेसलर के लिए एक सपने की तरह होता है। द बीस्ट अपने अबतक के करियर में कई बड़े-बड़े रेसलर्स को हरा चुके हैं, जिनमें अंडरटेकर, गोल्डबर्ग, रोमन रेंस और जॉन सीना जैसे रेसलर्स का नाम शामिल है।

साल 2020 की रॉयल रंबल काफी ख़ास होने वाली है, क्योंकि इसमें ब्रॉक लैसनर ने भी अपनी एंट्री का ऐलान कर दिया है। सबसे ख़ास बात, तो यह है कि द बीस्ट रिंग में सबसे पहले आयेंगे, वह नंबर-1 पर एंट्री लेंगे।

अगर वह रिंग में अंत तक टिके रहेंगे, तो उनका सामना अन्य सभी 29 सुपरस्टार्स से होगा। इन 29 सुपरस्टार्स में से 3 रेसलर ऐसे दिख रहे हैं, जो ब्रॉक लैसनर को एलिमिनेट करने की क्षमता रखते हैं।

बता दें कि रॉयल रंबल पीपीवी 26 जनवरी (भारत में 27 जनवरी) को लाइव आएगा और आज हम अपने इस आर्टिकल में उन 3 रेसलर्स की बात करेंगे, जो वर्ल्ड चैंपियन ब्रॉक लैसनर को रॉयल रंबल 2020 में एलिमिनेट कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें:- 3 सुपरस्टार्स जो रॉयल रंबल में 30 मिनट से ज्यादा समय बिता सकते हैं और 2 जो जल्दी एलिमिनेट हो सकते हैं

रोमन रेंस

रोमन रेंस

रोमन रेंस मौजूदा समय के उन चुनिंदा रेसलर्स में से एक है, जो ब्रॉक लैसनर को पिन करके हरा चुके हैं। बिग डॉग का मुकाबला समरस्लैम 2018 में ब्रॉक लैसनर से हुआ था।

Advertisement
Ad

इस मैच से पहले ब्रॉक लैसनर, रोमन रेंस को रेसलमेनिया में हरा चुके थे, लेकिन इस मैच में पावर हाउस को जीत हासिल हुई थी और उन्होंने द बीस्ट से अपनी पुरानी हार का बदला लिया था।

जब भी इन दोनों रेसलर्स का आमना-सामना हुआ हैं, तो बिग डॉग ने ब्रॉक को कड़ी टक्कर दी है। वह द बीस्ट के हर मूव से परिचित है। रोमन रेंस साल 2020 की रॉयल रंबल में ब्रॉक को एलिमिनेट करने के सबसे बड़े दवेदार हैं।

Advertisement
Ad
1 / 2
Published 20 Jan 2020, 19:10 IST