×
Advertisement
Ad

रिटायर होने से पहले जॉन सीना के लिए 4 ड्रीम मैच

रिटायरमेंट से पहले ये मैच लड़ने चाहिए।

RAVINDRA SINGH
ANALYST
Timeless
Advertisement
Ad

जॉन सीना

जॉन सीना का प्रो रेसलिंग इंडस्ट्री में बहुत बड़ा नाम है। डब्लू डब्लू ई (WWE)  में उनके बेहतरीन काम की वजह से पूरी दुनिया उन्हें जानती है। उनके पास आज जो स्टारडम है उसे पाने के लिए उन्होंने बहुत मेहनत की है। WWE में उन्होंने द रॉक, बतिस्ता, लैसनर और रैंडी ऑर्टन जैसे और भी कई बड़े रेसलर के साथ यादगार मैच दिए है।

वर्तमान में उन्हें WWE फैंस उतना पसंद नहीं करते है, जितना पहले करते थे। लेकिन WWE में आज भी वह सबसे बड़े रेसलर और सुपरस्टार में से एक है। पूरी दुनिया में उनके बहुत से फैंस है जिनकी मदद से वह दुनिया में सकरात्मक बदलाव की कोशिश कर रहे है। जॉन सीना ने अब तक मेक ए विश फाउंडेशन के साथ मिलकर 500 से अधिक इच्छाओं को पूरा किया है।

यह भी पढ़े: 5 ड्रीम मैच जो आने वाले समय में WWE में देखने को मिल सकते हैं

Advertisement
Ad

जॉन सीना की वर्तमान में उम्र 42 साल हो गई है। इस वजह से सीना अब वह मैच नहीं दे सकते हैं जो पहले दिया करते थे। लेकिन आज भी वह अच्छे मैच लड़ने में सक्षम है। वर्तमान में उनका पूरा ध्यान हॉलीवुड पर है, जहां उन्हें अच्छी मूवीज ऑफर हो रही है और उनका करियर सही चल रहा है।

जॉन सीना ने कई इंटरव्यू में बताया है कि वह जल्द ही रिटायर हो सकते हैं। जॉन सीना के रिटायर होने से पहले उन्हें WWE में मौजूद युवा रेसलर के साथ कुछ ड्रीम मैच लड़ने चाहिए ताकि इन युवा रेसलर्स के करियर को नई ऊंचाई तक पहुंचाया जा सके।

इस आर्टिकल में हम उन 4 ड्रीम मैच की बात करेंगे जो जॉन सीना के रिटायर होने से पहले हमें देखने को मिलने चाहिए।

#4 रिकोशे बनाम सीना

रिकोशे
Advertisement
Ad

रिकोशे NXT के उन कुछ सुपरस्टार में से एक है जो मेन रोस्टर में भी उतने ही सफल है। वह NXT में थे और वर्तमान में रिकोशे एजे स्टाइल्स के साथ स्टोरीलाइन में है। WWE में वह लगातार जबरदस्त और रोमांचक मैच दे रहे हैं।

WWE के मेन रोस्टर में रिकोशे हाई फ्लाइंग मूव्स के लिए जाने जाते हैं और कई फैंस का यह मानना है कि रिकोशे WWE के अब तक के सबसे बेस्ट हाई फ्लाइंग मूव्स करने वाले सुपरस्टार है। रिकोशे WWE के मेन रोस्टर में डेब्यू के बाद से ही मिडकार्ड रेसलर रहे हैं। अगर जॉन सीना और रिकोशे के बीच मैच देखने को मिले तो वह WWE के टॉप रेसलर की लिस्ट में पहुंच जाएंगे। सीना के साथ मैच से रिकोशे के करियर को नई दिशा मिल जाएगी।

इन दोनों के बीच जबरदस्त और रोमांचक मैच देखने को मिल सकता है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पाएं

1 / 4
Advertisement
Ad
Add a Comment