×

WWE TLC 2019: डेनियल ब्रायन की जगह द मिज़ को ब्रे वायट का प्रतिद्वंदी बनाने के 5 कारण

जानिए आखिर क्यों इस मैच में डेनियल ब्रायन की जगह द मिज़ को क्यों शामिल किया गया?

Subham Pal
ANALYST
Modified 07 Dec 2019, 16:51 IST

डेनियल ब्रायन और द मिज़
Advertisement
Ad

TLC पीपीवी में डेनियल ब्रायन को हटाकर द मिज़ को ब्रे वायट का नया प्रतिद्वंदी बनाया गया है। पहले प्लान के हिसाब से डेनियल ब्रायन, द फीन्ड का सामना करने वाले थे। लेकिन ऐसा लग रहा है कि अब प्लान बदला जा चुका है और अब मिज़, ब्रे वायट का सामना करने जा रहे हैं।

दिलचस्प रूप से यह यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच नहीं होगा। TLC में होने जा रहा यह एक नॉन-टाइटल मैच होगा और ऐसा शायद इसलिए है क्योंकि इस स्टोरीलाइन का टाइटल से कोई लेना-देना नहीं है।

अगर यह यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच होता तो ज्यादा अच्छा होता और उम्मीद है कि आने वाले हफ्ते में इस शर्त में बदलाव देखने को मिलेगा। अगर ऐसा नहीं होता है तो कई फैंस सोचने लगेंगे कि आखिर क्यों TLC पीपीवी के लिए डेनियल ब्रायन की जगह द मिज़ को ब्रे वायट का नया प्रतिद्वंदी बनाया गया।

यह भी पढ़े: 3 बड़े कारण जो बताते हैं कि जॉन मॉरिसन को SmackDown का हिस्सा बनना चाहिए

हम 5 ऐसे कारणों के बारे में बात करने वाले हैं कि क्यों द मिज़ को ब्रे वायट का नया प्रतिद्वंदी बनाया गया है।

#5 द मिज़ सर्वाइवर सीरीज 2019 में ब्रे वायट का सामना करने वाले थे

द फीन्ड

रेसलिंग ऑब्जर्वर न्यूज़लैटर की मानें तो असली प्लान के अनुसार, सर्वाइवर सीरीज 2019 में द मिज़ का सामना द फीन्ड से होने वाला था। हालांकि, ऐसा नहीं हुआ और इसके बाद WWE ने द फीन्ड vs डेनियल ब्रायन का मैच कराने का फैसला लिया।

यह काफी बेहतरीन मैच साबित हुआ और मैच के दौरान डेनियल ब्रायन का बेबीफेस के रूप में उभरकर सामने आना काफी शानदार पल था। इस मैच के दौरान ब्रायन को दर्शकों का साथ मिला और एक बार फिर यस चैंट्स सुनने को मिले।

1 / 4
Published 07 Dec 2019, 16:51 IST
Advertisement
Ad
Add a Comment