Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

3 बड़े कारण जो बताते हैं कि जॉन मॉरिसन को SmackDown का हिस्सा बनना चाहिए

Subham Pal
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Published 06 Dec 2019, 10:33 IST
06 Dec 2019, 10:33 IST

जॉन मॉरिसन
जॉन मॉरिसन

डब्लू डब्लू ई(WWE) ने इस हफ्ते घोषणा की है कि जॉन मॉरिसन ने कंपनी के साथ नया मल्टी-ईयर कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है। इस बड़े घोषणा के बाद मॉरिसन ने खुद सोशल मीडिया पर इस बात की खबर दी है। मोक्सली की वापसी ने फैंस के बीच उत्सुकता जगा दी है और यह देखना अभी बाकी है कि वापसी के बाद वह किस ब्रांड का हिस्सा बनते हैं।

मॉरिसन ने WWE में अपने रेसलिंग करियर की शुरुआत साल 2002 में Tough Enough जीत कर की थी। इसके बाद उन्हें ईनाम के रूप में WWE कॉन्ट्रैक्ट सौंपा गया और इसके 2 साल बाद उन्होंने अपना मेन रोस्टर डेब्यू किया। जॉन WWE में करीब 7 सालों तक रहे और उन्होंने इस दौरान इंटरकॉन्टिनेंटल टाइटल, ECW वर्ल्ड टाइटल और दो अलग-अलग टैग टीम पार्टनर के साथ-साथ पांच बार टैग टीम टाइटल को अपने नाम किया था। हालांकि, अभी तक यह बात साफ़ नहीं है कि जॉन मॉरिसन रॉ और स्मैकडाउन में से किस ब्रांड का हिस्सा बनने वाले हैं।

यह भी पढ़े: 5 कारण क्यों TLC 2019 में NXT सुपरस्टार्स का मैच होना चाहिए

इस आर्टिकल में हम ऐसे 3 कारणों के बारे में बात करने वाले हैं कि क्यों जॉन मॉरिसन स्मैकडाउन ज्वाइन कर सकते हैं।


#3. द मिज़ के साथ टीम बनाने का मौका

द मिज़ & जॉन मॉरिसन
द मिज़ & जॉन मॉरिसन

मॉरिसन 5 बार के टैग टीम चैंपियंस रह चुके हैं और इनमें से दो बार उन्होंने द मिज़ के साथ टाइटल जीता था जो कि अभी स्मैकडाउन का हिस्सा हैं। अगर जॉन को स्मैकडाउन का हिस्सा बनाया जाता है तो वह उनके पास मिज़ के साथ टीम बनाने का मौका होगा।

मिज और मॉरिसन पहले एक-दूसरे के दुश्मन हुआ करते थे लेकिन इन दोनों ने अपने मतभेद भुलाते हुए टीम बनाई। एक टैग टीम के रूप में इन दोनों सुपरस्टार्स ने 2 साल तक स्मैकडाउन टैग टीम डिवीजन को डोमिनेट किया और वह साल 2008 का 'टैग टीम ऑफ़ द ईयर' भी जीतने में कामयाब रहे।

द मिज़ इस वक़्त यूनिवर्सल चैंपियनशिप फ्यूड में साइड भूमिका में हैं और देखा जाए तो क्लैश ऑफ़ चैंपियंस में शिंस्के नाकामुरा को चैलेंज करने के बाद किसी बड़े फ्यूड का हिस्सा नहीं रहे हैं। अगर मॉरिसन हील के रूप में वापसी करते हैं तो वह मिज़ पर हमला करके नए फ्यूड की शुरुआत कर सकते हैं या फिर वह उनके साथ टीम बना सकते हैं।


1 / 2 NEXT
Modified 06 Dec 2019, 10:33 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...