×

5 बड़ी चीज़ें जो TLC पीपीवी में होनी चाहिए

TLC पीपीवी खास बन सकता है अगर WWE कुछ बड़ी चीज़ें प्लान करें।

Ujjaval Palanpure
ANALYST
Modified 21 Dec 2019, 01:22 IST

बड़ी चीज़ें जो TLC में हो सकती है
Advertisement
Ad

TLC पीपीवी अब कुछ दिनों दूर है, डब्लू डब्लू ई (WWE) ने शो के लिए पूरी तैयारी कर ली है। WWE द्वारा कई सारे मैच बुक हो चुके हैं और उन्होंने TLC स्टिप्युलेशन का सही तरह से उपयोग किया है क्योंकि लगभग हर एक मैच में कोई न कोई नियम रहने वाले हैं। 

यह साल का अंत पीपीवी रहने वाला है और इसलिये कंपनी इसे खास जरूर बनाना चाहेगी। TLC में कोई भी टॉप सिंगल्स चैंपियनशिप डिफेंड नहीं होने वाली है। यूनिवर्सल चैंपियन ब्रे वायट और द मिज़ के बीच सिंगल्स मैच देखने को मिलेगा। 

इसके अलावा रॉ विमेंस चैंपियन को एक टैग टीम टाइटल्स मैच में डाल दिया गया है। खैर, अगर WWE को टेबल्स लैडर्स एंड चेयर्स (TLC) पीपीवी को यादगार बनाना है तो उन्हें कई सारी बड़ी चीज़ें बुक करनी होगी। इसलिए हम बात करने वाले हैं 5 चीज़ों के बारे में जो TLC में होनी चाहिए।

#5 लाना की इंटरफेरेंस हो

लाना और रुसेव के बीच स्टोरीलाइन आगे बढ़ सकती है

रॉ के एपिसोड में रुसेव और लाना डिवोर्स वाला सैगमेंट देखने को मिला था। इसके बाद WWE ने TLC के लिए रुसेव और बॉबी लैश्ले के बीच टेबल्स मैच बुक कर दिया। मैच के नियम अनुसार जो सुपरस्टार पहले टेबल पर गिरेगा वह मैच हार जाएगा।

WWE स्टोरीलाइन को आगे बढाने के लिए लाना की इंटरफेरेंस का उपयोग कर सकता है। दरअसल, किसी तरह से लाना की इंटरफेरेंस हो और गलती से लैश्ले की हार हो जाए।

इसके बाद स्टोरीलाइन और भी ज्यादा रोचक हो जाएगी और हमें रॉयल रंबल के लिए मैच तय होता हुआ दिखाई देगा। इसके अलावा रुसेव को बतौर फेस बड़ी जीत मिलेगी जो फैंस को ज्यादा पसंद आएगी। 

ये भी पढ़ें:- रोमन रेंस के WrestleMania 36 के प्रतिद्वंदी का नाम लगभग सामने आया

1 / 3
Published 14 Dec 2019, 18:00 IST
Advertisement
Ad
Add a Comment