द रॉक

5 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने चैंपियन बनने से इंकार कर दिया था

  • हर एक सुपरस्टार का WWE में एक दिन चैंपियन बनने का सपना होता है।
  • जानिए कौन-कौन से सुपरस्टार्स ने WWE चैंपियन बनने से मना कर दिया।
Subham Pal
ANALYST
Timeless

हर एक WWE सुपरस्टार का अपने करियर के दौरान कई चैंपियनशिप जीतने का सपना होता है ताकि वह कंपनी के टॉप सुपरस्टार्स में शामिल हो सके। आपको बता दें, वर्तमान WWE रोस्टर में कई ऐसे सुपरस्टार्स हैं जिन्हें चैंपियन बनना अभी बाकी है और एक मौके का इंतजार कर रहे हैं ताकि एक चैंपियन के रूप में वह खुद को साबित कर सके।

Advertisement
Ad

ये भी पढ़ें: 5 चौंकाने वाली चीजे़ं जो इस हफ्ते WWE SmackDown में हो सकती है

हालांकि, कई ऐसे भी मौके आए हैं जब WWE सुपरस्टार्स ने चैंपियन बनने से साफ इंकार कर दिया। यह बात तो पक्की है कि WWE के बड़े अधिकारी इन सुपरस्टार्स के फैसले से जरूर हैरान हुए होंगे क्योंकि हर एक सुपरस्टार अपने चैंपियन बनने का बेसब्री से इंतजार करता रहता है। इस आर्टिकल में हम ऐसे 5 WWE सुपरस्टार्स के बारे में बात करने वाले हैं जिन्होंने चैंपियन बनने से साफ इंकार कर दिया।

5.WWE सुपरस्टार स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन ने WWE चैंपियन बनने से इंकार कर दिया

स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन WWE इतिहास के सबसे शानदार सुपरस्टार्स में से एक हैं और उन्होंने WWE में कई मौकों पर वर्ल्ड चैंपियनशिप पर कब्जा किया है। आपको बता दें, WWE ज्वाइन करने से पहले स्टीव ऑस्टिन ECW का हिस्सा थे और इस रेसलिंग प्रमोशन में पॉल हेमन ने उन्हें ECW चैंपियन बनने का ऑफर दिया था लेकिन स्टीव ऑस्टिन ने इस ऑफर को ठुकरा दिया।

आपको बता दें, स्टीव ऑस्टिन ने लिलियन गार्सिया के पोडकास्ट चेसिंग ग्लोरी में इस बारे में बात करते हुए खुलासा किया था कि पॉव हेमन उन्हें ECW चैंपियन बनाना चाहते थे। स्टोन कोल्ड ने इस पोडकास्ट में खुलासा करते हुए कहा कि वह उस वक्त तक खुद को सुपरस्टार नहीं मानते थे और चैंपियन बनने से पहले वह दर्शकों के नजर में खुद को साबित करना चाहते थे।

Advertisement
Ad
1 / 3 Next
Published 03 Jul 2020, 11:45 IST
 
 
 
×