×

Raw में दिग्गज को लगी चोट को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया 

रॉ में दिग्गज बुरी तरह से गिरा था

मयंक मेहता
FEATURED WRITER
Modified 22 Jan 2020, 14:49 IST

दिग्गज हुआ चोटिल

इस हफ्ते रॉ में एंड्राडे और रे मिस्टीरियो के बीच यूएस चैंपियनशिप के बीच लैडर मैच हुआ। इस मैच के दौरान मिस्टीरियो बेल्ट पकड़ते हुए हवा में लटक गए थे और फिर वो सिर के बल नीचे गिर गए थए। ऐसा लग रहा था कि एंड्राडे उन्हें पकड़ लेंगे, लेकिन वो मिस कर गए और मिस्टीरियो नीचे गिर गए।

Advertisement
Ad

वो गिरने के बाद लड़खड़ाते हुए नजर आए और ऐसा लग रहा था कि गंभीर रूप से चोटिल हुए हैं। Pro Wrestling Sheet ने मिस्टीरियो की चोट पर बड़ा अपडेट दिया और WWE के सूत्रों के हवाले से खबर आई है कि WWE लैजेंड गंभीर रूप से चोटिल नहीं हुए हैं और उन्हें रेसलिंग करने के लिए क्लीयर कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें: जब ब्रॉक लैसनर ने अधमरी हालत में स्ट्रेचर से उठकर दो बड़े सुपरस्टार्स को हराया

रिपोर्ट में कहा गया है, "WWE की मेडिकल टीम ने रे मिस्टीरियो को चेक किया और सूत्रों ने बताया है कि मिस्टीरियो को चेक करने के बाद उन्हें गंभीर चोट नहीं लगी है और वो ठीक होने के लिए किसी भी प्रकार के एक्शन को मिस नहीं करेंगे।"

रे मिस्टीरियो को लैडर में एंड्राडे के खिलाफ शिकस्त मिली और वो एक बार फिर यूएस चैंपियनशिप को जीतने में विफल रहे थे। मैच के बाद एंड्राडे ने उन्हें चोटिल करने का प्रयास किया, लेकिन हम्बर्टो कारिलो ने आकर उन्हें बचाया।

रॉ में एंड्राडे और रे मिस्टीरियो की स्टारीलाइन का अंत हो गया है, ऐसा नजर आ रहा है। अब देखना दिलचस्प होगा कि मिस्टीरियो को कंपनी आगे किस स्टोरीलाइन में बुक करती है।

Advertisement
Ad
Published 22 Jan 2020, 14:49 IST