विंस मैकमैहन & न्यू डे

कोफी किंग्सटन के ब्रॉक लैसनर के हाथों WWE चैंपियनशिप हारने के बाद विंस मैकमैहन की क्या प्रतिक्रिया थी?

  • कोफी की हार के बाद विंस मैकमैहन की क्या प्रतिक्रिया थी?
Subham Pal
ANALYST
Modified 09 Nov 2019, 17:48 IST

TalkSPORT को हाल ही में दिए इंटरव्यू में कोफी किंग्सटन ने डेनियल ब्रायन के साथ फ्यूड से लेकर ब्रॉक लैसनर के हाथों डब्लू डब्लू ई (WWE) चैंपियनशिप हारने के बाद बैकस्टेज की प्रतिक्रिया सहित और भी कई विषयों पर चर्चा की।

ब्रॉक लैसनर के हाथों कोफी के 9 सेकेंड के अंदर चैंपियनशिप हारने के बाद फैंस काफी हैरान थे। WWE चैंपियन के रूप में कोफी किंग्सटन का काफी शानदार कार्यकाल रहा था इसलिए फैंस ने आशा नहीं की थी कि बीस्ट उन्हें इतनी आसानी से हरा देंगे। और तभी से, फैंस यह जानने को काफी उत्सुक हैं कि कोफी किंग्सटन के चैंपियनशिप हारने के बाद बैकस्टेज की क्या प्रतिक्रिया थी।

Advertisement
Ad

TalkSPORT से इस घटना के बारे में बात करते हुए किंग्सटन ने खुलासा किया कि इस हार के बाद उन्होंने WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन से बात की। किंग्सटन ने इस दौरान रेसलमेनिया में उनके WWE चैंपियन बनने के बाद विंस मैकमैहन की प्रतिक्रिया के बारे में भी चर्चा की।

यह भी पढ़े: साल 2019 में रोमन रेंस द्वारा लड़े गए 3 सबसे धमाकेदार मुकाबलों की रेटिंग

"हम दोनों ने थोड़ी बातचीत की। यह काफी सकारात्मक था क्योंकि यह चीज हम दोनों के लिए स्पेशल थी। आपने वह डॉक्यूमेंट्री देखी होगी जिसमें टाइटल जीतने के बाद हम सभी की आँखों में आंसू थे और मैं, वुड्स और बिग ई एक-दूसरे के गले मिल रहे थे। क्योंकि यह बेहतरीन समय था। विंस इस समय में हमारे साथ थे और वह इकलौते इंसान थे जिन्होंने न्यू डे को उस वक्त सपोर्ट किया था जिस वक्त हमारी टीम बिल्कुल नई थी।"

इस हफ्ते स्मैकडाउन में न्यू डे, द रिवाइवल को हराकर नए टैग टीम चैंपियंस बन चुके हैं और सर्वाइवर सीरीज में वह ब्लू ब्रांड का प्रतिनिधित्व करते हुए दिखेंगे। इसके अलावा WWE चैंपियनशिप हारने के बाद किंग्सटन को उनका रीमैच नहीं मिला और अब जबकि ब्रॉक लैसनर WWE चैंपियनशिप लेकर रॉ में जा चुके हैं, इस बात की उम्मीद काफी कम है कि उन्हें उनका रीमैच मिले।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Advertisement
Ad
Published 09 Nov 2019, 17:48 IST
 
See more comments
 
 
×