×

5 कारण जो बताते हैं कि क्यों ब्रे वायट ने फिन बैलर पर हमला करके वापसी की

शो में ब्रे ने फिन बैलर पर हमला कर दिया

Ashutosh Singh
ANALYST
Modified 20 Dec 2019, 23:49 IST

Advertisement
Ad

ब्रे वायट पिछले कुछ समय से लगातार बैकस्टेज प्रोमो करते हुए नज़र आ रहे थे। उनके इन प्रोमो की वजह से डब्लू डब्लू ई (WWE) फैंस इस बात को लेकर बेहद उतावले थे कि वो कब इन रिंग एक्शन में वापसी कर रहे हैं।

 इस बार की रॉ में उनका ये इंतज़ार भी खत्म हो गया, जब शो में ब्रे ने फिन बैलर पर हमला कर दिया। ब्रे शो में एक बार फिर से अपने पुराने डार्क कैरेक्टर में थे लेकिन इस बार नई एंट्री और नया किरदार लेकर सामने आए। गौरतलब है कि रेसलमेनिया 35 के बाद से ब्रे वायट फायरफ्लाई फन हाउस वाले फनी सैगमेंट कर रहे थे। जिसे फैंस काफी ज्यादा पसंद भी कर रहे थे। जिसके बाद से सबकी निगाहें इस बात पर टिक गई थी कि किस वजह से उन्होंने फिन पर हमला किया है। तो आइये जानते हैं वो पांच कारण जिस वजह से ब्रे ने बैलर को निशाना बनाया है:

#5 फिन बैलर के साथ पुरानी दुश्मनी



कुछ साल WWE के TLC इवेंट में ब्रे का सामना फिन से होना था। इस मैच में फिन अपने डीमन अवतार में नज़र आने वाले थे। लेकिन अंत में ये मैच ब्रे की चोट की वजह से रद्द हो गया था, वहीं शो में फिन का सामना एजे स्टाइल्स से हुआ था।

ये भी पढ़ें: फ्लाइट में सोते हुए जिंदर महल ने गंवाई अपनी चैंपियनशिप, बाथरूम में जाकर छुपा चैंपियन

हालांकि, उस समय ये दोनों रैसलर अलग-अलग ब्रांड का हिस्सा थे। ऐसे में ब्रे के कैरेक्टर में आए इस बदलाव के बाद ये मैच अब और ज्यादा दिलचस्प हो गया है। फैंस एक बार फिर से इस ड्रीम मैच को देखना चाहेंगे। अब ये देखना ख़ास रहेगा कि आने वाले समय में WWE किस तरह से इस फ्यूड को आगे ले जाता है। 

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Advertisement
Ad

:


Advertisement
Ad
1 / 5
Published 16 Jul 2019, 19:00 IST