Create
Notifications

WWE न्यूज़: फ्लाइट में सोते हुए जिंदर महल ने गंवाई अपनी चैंपियनशिप, बाथरूम में जाकर छुपा चैंपियन

Image result for r-truth pins jinder mahal in flight
Subham Pal
ANALYST
Modified 07 Jun 2019
न्यूज़

जबसे मिक फोली WWE में 24/7 चैंपियनशिप बेल्ट लेकर आए हैं, तभी से इस बेल्ट ने दर्शकों का काफी मनोरंजन किया है। इस बेल्ट की सबसे बड़ी खासियत यह है कि इसे कहीं भी और किसी भी समय डिफेंड किया जा सकता है। अभी तक टाइटस ओ'नील, रॉबर्ट रूड, जिंदर महल, इलायस और आर-ट्रुथ जैसे सुपरस्टार्स इस चैंपियनशिप बेल्ट को जीत चुके हैं।

लेकिन वर्तमान में, इस 24/7 चैंपियनशिप को पाने के लिए जिंदर महल और आर-ट्रुथ के बीच अलग ही जंग छिड़ी हुई है। आपको बता दें, जिंदर महल ने गोल्फ कोर्स में आर-ट्रुथ को पिन करके 24/7 चैंपियनशिप बेल्ट जीती थी, लेकिन आर-ट्रुथ ने 12 सेकेंड के भीतर ही जिंदर महल को हराते हुए चैंपियनशिप वापिस जीत लिया था। इस हार के बाद जिंदर महल ने 5 जून को हुए स्मैकडाउन लाइव में WWE यूनिवर्स के सामने यह प्रण लिया था कि वह आर-ट्रुथ को हराकर एक बार फिर 24/7 चैंपियनशिप को अपने नाम करेंगे।

हालांकि जिंदर महल 24/7 चैंपियनशिप जीतने में कामयाब भी रहे, लेकिन एक बार फिर आर-ट्रुथ ने अपनी चतुराई दिखाते हुए जिंदर महल से चैंपियनशिप वापस जीत ली।

यह भी पढ़े: "WWE में मेरे जैसा बनना अब काफी मुश्किल है"

आपको बता दें, सऊदी अरब में होने वाले सुपर शोडाउन इवेंट के लिए रवाना होने से पहले आर-ट्रुथ एयरपोर्ट पर खड़े होकर फ़ोन पर किसी से बात कर रहे थे और इसी मौके का फायदा उठाते हुए जिंदर महल ने पीछे से आकर आर-ट्रुथ को पिन कर दिया और इसी के साथ वह दो बार के 24/7 चैंपियन बन गए।

इस जीत के बाद जिंदर महल फ्लाइट में जाकर अपने सीट पर सो गए। लेकिन आर-ट्रुथ अभी भी अपनी हार से उभर नहीं पाए थे। उन्होंने किसी तरह से फ्लाइट में अपनी सीट पर सोये हुए जिंदर महल को ढूंढ लिया और उन्होंने उसी हालत में जिंदर महल को पिन करते हुए पाँच बार के 24/7 चैंपियन बन गए। टाइटल जीतने जाने के बाद ट्रुथ के पीछे कई सारे रैसलर पड़ गए। इससे बचने के लिए ट्रुथ ने खुद को बाथरूम में बंद कर लिया।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Published 07 Jun 2019
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now