×
बड़े बोच देखने को मिले

WWE SmackDown, 21 फरवरी 2020: शो में हुई 3 बड़ी गलतियां

  • हर रेसलिंग शो में बोच और गलतियां देखने को मिलती है। उसी प्रकार स्मैकडाउन के एपिसोड में भी कुछ बोच देखने को मिले
Ujjaval Palanpure
ANALYST
Modified 22 Feb 2020, 11:48 IST

सुपर शोडाउन पीपीवी अब नजदीक है और इस हफ्ते स्मैकडाउन के एपिसोड में कई स्टोरीलाइन आगे बढ़ी। ब्लू ब्रांड के एपिसोड में कुछ दिग्गज सुपरस्टार्स नजर आए जिसमें निकी और ब्री बैला का नाम शामिल है। इसके अलावा गोल्डबर्ग भी लंबे समय बाद रिंग में नजर आए। उन्होंने मेन इवेंट में आकर फीन्ड पर स्पीयर द्वारा हमला किया। 

Advertisement
Ad

इसके अलावा 8 मैन टैग टीम मैच और डेनियल ब्रायन का रीमैच देखने को मिला। ब्रॉन स्ट्रोमैन और इलायस की जोड़ी ने भी स्मैकडाउन में दबदबा बनाया। विमेंस डिवीज़न के भी कुछ मैच और सैगमेंट देखने को मिले। कुछ फैंस को स्मैकडाउन का एपिसोड अच्छा लगा।

ये भी पढ़ें:- 3 कारण क्यों गोल्डबर्ग को द फीन्ड पर जीत मिलनी चाहिए और 2 जिनकी वजह से द फीन्ड की जीत होनी चाहिए

इसके अलावा कुछ फैंस को ब्लू ब्रांड का यह एपिसोड पसंद नहीं आया। हर रेसलिंग शो में बोच और गलतियां देखने को मिलती है। उसी प्रकार स्मैकडाउन के एपिसोड में भी कुछ बोच देखने को मिले। इसलिए हम बात करने वाले हैं 3 बड़ी गलतियों के बारे में जो स्मैकडाउन के एपिसोड में देखने को मिली।

#3 फिनिशर सही ढंग से नहीं लग पाया

स्मैकडाउन के एपिसोड में हुए शुरुआती मुकाबले में ही बड़ा बोच देखने को मिल गया। दरअसल, WWE ने द न्यू डे और द उसोज़ बनाम मिज़-मॉरिसन और ज़िगलर-रूड का 8 मैन टैग टीम मैच बुक किया था।

देखा जाए तो पूरा मैच बढ़िया था लेकिन एक जगह बड़ी गलती देखने को मिली जिसने फैंस के ध्यान खींच लिया। दरअसल, एक समय पर रॉबर्ट रूड और डॉल्फ ज़िगलर मिलकर जिमी पर अपना फिनिशर लगा रहे थे। रूड अपना मूव लगा पाए लेकिन ज़िगलर अपना ज़िग-ज़ैग नहीं लगा पाए।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

Advertisement
Ad

 


Advertisement
Ad
1 / 2 Next
Published 22 Feb 2020, 11:48 IST