रोमन रेंस

रोमन रेंस को धोखे से नया प्रतिद्वंदी मिलने के बाद WWE को हुआ जबरदस्त फायदा

PANKAJ
SENIOR ANALYST
Modified 17 Jan 2021

WWE स्मैकडाउऩ(SmackDown) का इस हफ्ते का एपिसोड शानदार रहा था। WWE रॉयल रंबल(Royal Rumble) के लिए टाइटल मैच में बदलाव देखने को मिला। इस बार व्यूअरशिप में भी काफी फायदा हुआ है। इस बार ब्लू ब्रांड के इस एपिसोड की व्यूअरशिप दो मिलियन से ऊपर रही है। WWE के लिए ये काफी अच्छी बात रही है।

ये भी पढ़ें: रोमन रेंस के WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप पर बड़ा खतरा मंडराया, सुपरस्टार ने दिया अचानक अटैक करने का बड़ा इशारा

Advertisement
Ad

WWE को इस बार ब्लू ब्रांड के एपिसोड से हुआ फायदा

WWE SmackDown की व्यू्अरशिप इस हफ्ते की अच्छी रही है। पहले घंटे में इस हफ्ते की व्यूअरशिप 2.2 मिलियन रही। पिछले हफ्ते के मुकाबले पहले घंटे की व्यूअरशिप इस बार अच्छी रही। पिछले हफ्ते 2.12 मिलियन रही थी। इस बार दूसरे घंटे की व्यूअरशिप में थोड़ा गिरावट देखने को मिली थी। ये नीचे गिरकर 2.1 मिलियन हो गई थी। दूसरे घंटे में हमेशा ब्लू ब्रांड की व्यू्अरशिप नीचे गिर रही है।

ये भी पढ़ें: रोमन रेंस से लड़ चुके 129 किलो के सुपरस्टार ने बताया कि वो WWE में फ्यूचर में क्या बनना चाहते हैं

SmackDown में रोमन रेंस के हील कैरेक्टर की वजह से WWE को काफी फायदा पहुंच रहा है। साशा बैंक्स,बेली, बिग ई और डेनियल ब्रायन भी हमेशा की तरह अच्छा काम करते हैं और ये काफी बड़े सुपरस्टार्स इस ब्रांड में इस समय मौजूद हैं। इस हफ्ते 2.2 मिलियन व्यूअरशिप रही और पिछले हफ्ते ये 2.1 मिलियन थी। इस बार थोड़ा बहुत फायदा मिला है।

इस साल की शुरूआत भी ब्लू ब्रांड के लिए अच्छी रही है। दो मिलियन से ज्यादा की व्यूअरशिप अभी तक के एपिसोड्स में रही है। रोमन रेंस के सैगमेंट्स को लेकर इस बार कुछ फैंस जरूर नाराज हुए थे। एडम पीयर्स के साथ उऩका कॉन्ट्रैक्ट साइन हुआ। लेकिन बाद में एडम पीयर्स ने मेडिकली फिट नहीं होने की बात कह दी और केविन ओवेंस को रोमन रेंस का प्रतिद्वंदी बना दिया। ये थोड़ा अजीब सैगमेंट रहा था।

कुल मिलाकर देखा जाए तो ब्लू ब्रांड का इस हफ्ते का एपिसोड शानदार रहा था। शुरूआत से लेकर अंत तक कुछ अच्छे मैच और सैगमेंट्स देखने को मिले। विमेंस डिवीजन ने भी जबरदस्त काम इस बार किया। जे उसो की इस बार हार हो गई लेकिन हमेशा की तरह वो रोमन रेंस के साथ नजर आए

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं

Advertisement
Ad
Published 17 Jan 2021, 10:55 IST
 
See more comments
 
 
×