Create

रोमन रेंस से लड़ चुके 129 किलो के सुपरस्टार ने बताया कि वो WWE में फ्यूचर में क्या बनना चाहते हैं

Ankit
WWE
WWE

WWE के सुपरस्टार बिग ई (Big E) ने हाल ही में BT Sports के साथ बात की और उन्होंने इस दौरान बताया कि वो सबसे बढ़िया टैलेंट WWE में बनना चाहते हैं । BT Sports के ट्विटर पेज पर एक वीडियो जारी की है जिसमें WWE सुपरस्टार बिग ई (Big E) ने अपने शुरुआती दौर के बारे में बात की है और बताया कि कैसे उन्होने प्रो रेसलिंग की दुनिया में मेहनत की और WWE तक पहुंचे।

ये भी पढ़े: WWE इतिहास में हुए 6 विशालकाय रेसलर्स जो फैंस के मन में अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रहे

मैंने यहां टैलेंट को देखा है लेकिन ज्यादा लोग यहां कामयाब नहीं हुए हैं। मैं ये कहना चाहता हूं मेरा लक्ष्य सिर्फ बेस्ट बनने का है। मैं इस मेल कैटेगरी में सबसे अच्छा टैलेंट बनाना चाहता हूं। मैं अपने काम के साथ और के लिए भी सोच रहा हूं। जैसे की आप देख लीजिए जॉन सीना को या फिर किसी इंडी रेसलर को, उनके जैसे लोग बनाना चाहते हैं। हालांकि कुछ रेसलर्स जैसे ब्रॉक लैसनर है उनके जैसा कोई नहीं बन सकता है। WWE ने ब्रॉक को जब साइन किया उसके साथ कई रेसलर्स को साइन किया था लेकिन कोई वैसा नहीं बना। काफी सारे यहां फुटबॉल प्लेयर्स भी जो शानदार है। मैं अपने लिए ज्यादा सोचता हूं।

बिग ई ने भी बताया कि उन्होंने पहले शुरुआत में प्रोफेशनल ट्रेनिंग ली थी उसके बाद उन्हें WWE का डेवलपमेंट कॉन्ट्रैक्ट मिला। इसके अलावा उन्होंने कभी भी कहीं भी रेसलिंग नहीं की थी।

WWE अब बिग ई को बड़ा पुश दे रहा है

बिग ई को हमेशा से न्यू डे के साथ देखा जाता था लेकिन पिछले साल ड्राफ्ट में टीम को अलग किया गया और बिग ई को SmackDown में रखा उन्हें सिंगल्स में पुश देना शुरु कर दिया। हाल ही में उन्होंने इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप को जीता है। बिग ई को इस साल Royal Rumble का विजेता माना जा रहा है।

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जो अपनी उम्र से काफी छोटे नजर आते हैं और 3 जो बड़े दिखाई देते हैं

बताया जा रहा है कि बिग ई को आने वाले दिनों में रोमन रेंस के खिलाफ बुक करने वाले हैं जिसका इशारा खुद पॉल हेमन दे चुके हैं। बिग ई और रोमन रेंस ने WWE में रिंग शेयर किया है लेकिन टैग मैच में, अब देखना होगा कि बिग ई किस तरह से आगे पुश दिया जाता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ankit
Be the first one to comment