Create

रोमन रेंस के WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप पर बड़ा खतरा मंडराया, सुपरस्टार ने दिया अचानक अटैक करने का बड़ा इशारा

Ankit
WWE
WWE

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) इस वक्त WWE के रोस्टर में सबसे बड़े सुपरस्टार हैं। रोमन रेंस (Roman Reigns) को WWE ने हील के साथ साथ ट्रायबल चीफ बना दिया है। रोमन रेंस (Roman Reigns) को WWE स्मैकडाउन (SmackDown) में रोकना मुमकिन नहीं दिख रहा है। हालांकि अब लग रहा है कि सिर्फ स्मैकडाउन (SmackDown) ही नहीं बल्कि दूसरे ब्रांड से भी सुपरस्टार उन्हें चैलेंज कर सकता है। अब WWE रॉ (RAW) सुपरस्टार द मिज (The Miz) से हिंट दिया है कि वो रोमन रेंस से लड़ सकते हैं।

ये भी पढ़ें: रोमन रेंस से लड़ चुके 129 किलो के सुपरस्टार ने बताया कि वो WWE में फ्यूचर में क्या बनना चाहते हैं

WWE SummerSlam 2020 में रोमन रेंस ने वापसी की थी। इसके बाद Payback में रोमन रेंस ने WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप को जीता लिया। वहीं द मिज ने Money in the Bank ब्रीफकेस को फिर से हासिल कर लिया है। मिज कभी भी कैसे भी टाइटल मैच में अपने ब्रीफकेस को कैश इन कर सकते हैं। द मिज ने हाल ही में TMZ Sports में दस्तक दी जहां उन्होंने कुछ मुद्दों को लेकर बात की। मिज ने बताया कि वो चैंपियनशिप पर कैश इन कर सकते हैं। हालांकि अभी उनका फोक्स पूरा Royal Rumble मैच पर है। साथ ही WWE चैंपियनशिप और यूनिवर्सल चैंपियन पर उन्होंने निगाहें रखी है।

ये भी पढ़े: WWE इतिहास में हुए 6 विशालकाय रेसलर्स जो फैंस के मन में अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रहे

अगर मैं मुकाबला जीत लूं उसके बाद WrestleMania का मेन इवेंट। मैं पहले भी ये कर चुका हूं और एक बार फिर से करना चाहता हूं। उस पल को लगभग 10 साल हो गए हैं। उस वक्त मैंने जॉन सीना को हराया था। मैं Royal Rumble जीतने वाला हूं और मेरे पास ब्रीफकेस भी है। जिससे मैं कभी भी कैश इन किसकी के खिलाफ कर सकता हूं। मैं ड्रू मैकइंटायर या फिर रोमन रेंस पर अटैक कर सकता हूं। Royal Rumble जीतने पर ही मेन इवेंट मिलेगा और मैंने ये कभी नहीं जीती है।

WWE Royal Rumble में होने वाला है रोमन रेंस का मैच

WWE में रोमन रेंस ने वापसी के बाद आतंक मचाया है और अब उनका सामना WWE ऑफिशियल्स एडम पीयर्स के खिलाफ होने वाला है। अनुमान लगाया जा रहा है कि इसमें कुछ ट्विस्ट देखने को मिल सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ankit
Be the first one to comment