WWE

सलमान खान के साथ फिल्म में काम करने वाले एक्टर ने WWE में रोमन रेंस के दुश्मनों को पछाड़ा, दर्ज की बड़ी जीत

Ankit
SENIOR ANALYST
Modified 26 Jan 2021

WWE Superstar Spectacle का दूसरा मैच 8 मैन टैग टीम के रुप में बुक किया गया जिसमें दो भारतीय रेसलर्स शामिल थे। इस 8 मैन टैग टीम मैच में सबसे पहले रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio ) ने एंट्री की फिर रिकोशे (Ricochet) आए। उसके बाद भारत के शैंकी (Shanky) और जाइंट जंजीर (Gaint Zanjeer) ने एंट्री की। अब बारी थी विरोधियों के आने की तो शुरुआत डॉल्फ जिगलर (Dolph Ziggler) की उसके बाद किंग कॉर्बिन (King Corbin), सिजेरो (Cesaro) और शिंस्के नाकामुरा (Shinsuke Nakamura) आए।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिनके साथ ऐज रोड टू WrestleMania 37 के दौरान फ्यूड कर सकते हैं 

Advertisement
Ad

WWE के इस धमाकेदार मैच में क्या हुआ?

मैच शुरु होते ही शैंकी ने डॉल्फ और नाकामुरा पर अटैक किया उसके बाद जाइंट जंजीर को टैग किया और उन्होंने भारतीय रेसलिंग के कुछ गुर WWE के टॉप स्टार्स को दिखाए। हालांकि नाकामुरा ने वापसी करते हुए रे मिस्टीरियो पर अटैक किया। मिस्टीरियो ने रिकोशे को टैग किया और उन्होंने आते ही सभी पर हल्ला बोल दिया।

ये भी पढ़ें: ऐज ने WWE में चौंकाने वाली वापसी करते हुए Royal Rumble के लिए किया बहुत बड़ा ऐलान, रोमन रेंस के लिए बड़ा खतरा?

इसके बाद सभी 8 रेसलर्स रिंग के अंदर और बाहर लड़ने लगे और जंजीर ने रिकोशे को उठाकर रिंग के बाहर सभी पर फेंक दिया। रिंग में शैंकी ने सिजेरो पर अटैक किया। उसके बाद मिस्टीरियो ने सिजेरो को 619 लगाया और फिर शैंकी के कंधों से कूद कर कवर किया। इसी के साथ शैंकी,जंजीर, रे मिस्टीरियो और रिकोशे ने मैच को अपने नाम किया। मैच के बाद शैंकी ने रे मिस्टीरियो को अपने कंधों पर उठा लिया जबकि जाइंट जंजीर ने रिकोशो को कंधों पक बैठाया।

ये भी पढ़ें: 5 दिग्गज WWE सुपरस्टार्स जिनके बीच पिछले पांच साल से कोई मैच नहीं हुआ

बता दें कि किंग कॉर्बिन और रोमन रेंस की दुश्मनी पिछले साल ही खत्म हुई है। जबकि शैंकी जो भारतीय रेसलर हैं उन्होंने बॉलीवुड की फिल्म भारत में सलमान खान के साथ काम किया है। जिसके बाद उन्होंने WWE का रुख किया और ट्राय आउट्स में जगह बनाई। अब बहुत जल्द शैंकी और जाइंट जंजीर WWE के मेन रोस्टर में दिखाई दे सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Advertisement
Ad
Published 26 Jan 2021, 20:54 IST
 
See more comments
 
 
×