Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

चेन्नई सुपरकिंग्स के 13 सदस्यों की कोरोना रिपोर्ट आई

चेन्नई सुपरकिंग्स
चेन्नई सुपरकिंग्स
Naveen Sharma
FEATURED WRITER
Modified 01 Sep 2020, 19:15 IST
न्यूज़
Advertisement

चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए एक राहत की खबर आई है। जिन तेरह सदस्यों का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया था वे सभी नेगेटिव हो गए हैं। चेन्नई सुपरकिंग्स के दो खिलाड़ी भी इनमें शामिल थे। चेन्नई सुपरकिंग्स के ऋतुराज गायकवाड़ और दीपक चाहर का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया था। हालांकि फ़िलहाल चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाड़ियों को अभ्यास की अनुमति नहीं मिलेगी।

खबरों के अनुसार चेन्नई सुपरकिंग्स के दो खिलाड़ियों सहित तेरह पॉजिटिव सदस्यों की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है। हालांकि अभी तक इन सभी सदस्यों को कुछ और टेस्ट से गुजरना होगा। इसके बाद ही अभ्यास के बारे में फैसला लिया जाएगा। 5 सितम्बर को चेन्नई सुपरकिंग्स को ट्रेनिंग की अनुमति दी जा सकती है।

यह भी पढ़ें: 3 खिलाड़ी जो सुरेश रैना की जगह आईपीएल में खेल सकते हैं

चेन्नई सुपरकिंग्स हुई है कमजोर

सुरेश रैना के जाने से चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम कमजोर जरुर हुई है। चेन्नई सुपरकिंग्स की बल्लेबाजी और फील्डिंग में सुरेश रैना एक अहम स्थान रखते हैं। कोरोना के कारण होटल में मिले रूम से असंतुष्ट सुरेश रैना ने टूर्नामेंट छोड़ने का बड़ा फैसला लिया था। सुरेश रैना ने कहा भी था कि परिवार की सुरक्षा से ज्यादा बड़ी चीज मेरे लिए कुछ भी नहीं है। परिवार पहले और खेल बाद में है।

सीएसके
सीएसके

चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम ने यूएई रवाना होने से पहले चेन्नई में ट्रेनिंग की थी। हालांकि इस ट्रेनिंग का फायदा तभी होता जब यूएई में क्वारंटीन के बाद ही खिलाड़ी अभ्यास में लग जाते। कोरोना संक्रमण की रिपोर्ट्स आने के बाद टीम को एक बार फिर से आइसोलेशन में भेज दिया गया। अन्य सभी आईपीएल टीमों ने अभ्यास शुरू कर दिया है और यह चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए घाटे का सौदा हो सकता है।

चेन्नई सुपरकिंग्स ने आईपीएल में निरन्तरता दिखाई है। हर सीजन यह टीम टॉप चार में पहुंची है। पिछली बार फाइनल में उन्हें मुंबई इंडियंस ने हराया था। इस बार सुरेश रैना के बगैर टीम का प्रदर्शन देखने लायक होगा।

Published 01 Sep 2020, 19:15 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit