Create
Notifications

3 प्रमुख खिलाड़ी जो शायद अपनी फ्रेंचाइजी द्वारा अगले IPL सीजन के लिए ना रिटेन किये जाएं

ANALYST

#2 डेविड वॉर्नर (सनराइज़र्स हैदराबाद)

डेविड वॉर्नर
डेविड वॉर्नर

डेविड वॉर्नर टी20 क्रिकेट के बड़े ही विस्फोटक बल्लेबाज माने जाते हैं। वॉर्नर की बात करें तो आईपीएल में उनका जलवा शुरुआत से ही देखने को मिला है। वॉर्नर ने इस लीग में लगातार रन बनाये हैं और विदेशी खिलाड़ियों में डेविड वॉर्नर इस लीग में सबसे सफलतम बल्लेबाज बने हुए हैं। पिछले कई सालों से सनराइज़र्स हैदराबाद की टीम से खेल रहे डेविड वॉर्नर को इस मौजूदा सीजन में कप्तानी से हटा दिया गया।

कप्तानी से छुट्टी होने के बाद उनके लिए प्लेइंग XI में भी जगह बना पाना मुश्किल हो रहा है। मौजूदा सीजन में वॉर्नर के बल्ले से भी पुराना वाला दमखम नहीं देखने को मिला। टीम ने वॉर्नर को ड्रॉप कर इस बात के संकेत दे दिए हैं कि शायद अगले सीजन के लिए यह बल्लेबाज उनकी योजनाओं में नहीं है।

#1 सुरेश रैना (चेन्नई सुपर किंग्स)

सुरेश रैना
सुरेश रैना

इंडियन प्रीमियर लीग के इतिहास में सबसे निरंतरता के साथ प्रदर्शन करने वाले बल्लेबाज की बात करें तो चेन्नई सुपर किंग्स के सुरेश रैना को कभी नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है। सुरेश रैना आईपीएल के पहले ही सीजन से बहुत ही जबरदस्त बल्लेबाजी करते नजर आये हैं लेकिन अब सुरेश रैना का आईपीएल में उस तरह का प्रदर्शन नजर नहीं आ रहा है।

पिछले कुछ सीजन से ना तो रैना कोई खास प्रदर्शन कर पा रहे हैं और ना ही अब उन पर टीम को उतना विश्वास रहा है। उनका नियमित बल्लेबाजी क्रम भी उनके खराब प्रदर्शन के कारण मोइन अली को दे दिया गया है। ऐसे में रैना के अगले सीजन रिटेन किये जाने की उम्मीद काफी कम है।


PREVIOUS 2 / 2
Edited by Prashant Kumar

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now