Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

3 क्रिकेटर जिन्होंने खुद को बॉडी बिल्डर्स के रूप में तब्दील कर लिया 

Fambeat Hindi
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Published Aug 22, 2019
Aug 22, 2019 IST

#2 क्रिस ट्रेमलेट 

क्रिस ट्रेमलेट 
क्रिस ट्रेमलेट 

इंग्लैंड के लंबे कद के पूर्व तेज गेंदबाज क्रिस ट्रेमलेट ने भले ही इंग्लैंड के लिए ज्यादा क्रिकेट ना खेला हो लेकिन उन्होंने 2010-11 की एशेज सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया था। क्रिस ट्रेमलेट ने उस एशेज सीरीज में 17 विकेट हासिल किए थे। क्रिस ट्रेमलेट ने इंग्लैंड के लिए 12 टेस्ट मैचों के साथ ही 15 वनडे मैच भी खेले।

इंग्लैंड के 6 फुट 7 इंच के लंबे कद के खिलाड़ी क्रिस ट्रेमलेट ने 2015 में अपने 15 साल के प्रथम श्रेणी क्रिकेट को अलविदा कहने के बाद 37 साल की उम्र में बॉडी बिल्डिंग की तरफ अपना रूख कर लिया । इसके बाद क्रिस ट्रेमलेट ने खूब मेहनत की और इसी के दम पर आज वो सफल बॉडी बिल्डर हैं।

#3 मार्टिन फोर्ड

मार्टिन फोर्ड
मार्टिन फोर्ड

इंग्लैंड काउंटी क्रिकेट के प्रतिभाशाली खिलाड़ियों में से एक मार्टिन फोर्ड ने काउंटी में वार्विकशायर का प्रतिनिधित्व किया है। इंग्लैंड के लिए भविष्य के सितारे माने जा रहे मार्टिन फोर्ड को एक ट्रेनिंग सेशन के दौरान बुरी तरह से चोट लग गई थी। इस चोट ने मार्टिन फोर्ड के क्रिकेट करियर को जल्द ही खत्म कर दिया, जिसके बाद उन्होंने कभी क्रिकेट नहीं खेला।

क्रिकेट में करियर खत्म होने के बाद मार्टिन फोर्ड ने बॉडी बिल्डिंग में अपना भाग्य आजमाने का फैसला किया। उन्होंने वहां पर जबरदस्त कामयाबी हासिल की और आज वो 37 साल की उम्र में ही एक सफल बॉडी बिल्डर बन चुके हैं।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं।

PREVIOUS 2 / 2
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...