Create
Notifications
Get the free App now
Favorites Edit
Advertisement

3 भुला दिए गए भारतीय क्रिकेटर जो वर्ल्ड कप के लिए टीम का बैकअप बन सकते हैं

  • ये तीन क्रिकेटर शानदार फॉर्म में हैं।
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 19:49 IST

With the World Cup squad slowly setting into place, who will form the backup for the players?

भारत ने दुनिया को एक से एक शानदार क्रिकेटर दिया है। इनमें से जहां कुछ ऐसे खिलाड़ी है जिन्होंने देशभर में अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है तो कुछ ऐसे भी खिलाड़ी है जिनके नाम क्रिकेट के इतिहास में दबकर ही रह गए हैं। घरेलू मैदान पर बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले खिलड़ियों को इंटरनेशनल के लिए चुन लिया जाता है लेकिन कई बार उनका खराब प्रदर्शन उनके बाहर होने का कारण भी बन जाता है। वर्ल्ड कप के लिए तैयारियां जोरों पर हैं। ऐसे में सभी खिलाड़ी इस सुनहरे मौके को पाने के लिए घरेलू मैदान पर जी जान से मेहनत कर रहे हैं।

यहां जानिए तीन ऐसे भारतीय खिलाड़ियों के बारे में जो भारतीय क्रिकेट टीम से भूला दिए गए हैं लेकिन घरेलू मैदान पर ये काफी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं और इंग्लैंड में होने वाले आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 में एक बेहतरीन बैकअप खिलाड़ी का काम कर सकते हैं।


# 3 रॉबिन उथप्पा

Robin Uthappa

रॉबिन उथप्पा बेहद टैलेंटेड खिलाड़ी है लेकिन 12 साल के करियर के दौरान उन्हें खुद को साबित करने के परियाप्त मौके नहीं मिले हैं। 12 सालों में उन्होंने सिर्फ 54 मैच ही खेले हैं। रॉबिन नंबर 4 पर अच्छी बल्लेबाजी करते हैं लेकिन उन्हें ऐसा बल्लेबजी क्रम दिया जाता है जहां उनका बल्ला शानदार प्रदर्शन नहीं कर पाता।

वहीं रॉबिन उम्दा विकेटकीपर भी हैं लेकिन धोनी के कारण उनके हाथ ये मौका भी नहीं लग पाता है। दक्षिण अफ्रीका में टी20 के दौरान उथप्पा ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया था। साथ ही आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए भी उथप्पा ने जबरदस्त गेम खेले हैं। ऐसे में उनका नाम वर्ल्ड कप में बैकअप खिलाड़ियों में शामिल किया जा सकता है।

क्रिकेट की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें

1 / 3 NEXT
Published 15 Nov 2018, 10:37 IST
Advertisement
Fetching more content...