Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

3 बल्लेबाज जिनकी भारतीय टीम में वापसी की आखिरी उम्मीद है आईपीएल 

TOP CONTRIBUTOR
टॉप 5 / टॉप 10
21.06K   //    23 Mar 2019, 10:48 IST

Enter caption

भारतीय टीम के कुछ खिलाड़ी हैं जो फिलहाल टीम से बाहर चल रहे हैं. लेकिन उन्होंने पूर्व में भारतीय क्रिकेट के लिए महत्वपूर्ण योगदान दिया है और उनके फैंस आज भी यह चाहते हैं कि ये दिग्गज बल्लेबाज भारतीय टीम में फिर से वापसी करें।

आईपीएल 2019 शुरू होने वाला है। यह बल्लेबाज आईपीएल में खेलते हैं और शायद आईपीएल में एक अच्छा प्रदर्शन उनको भारतीय टीम में वापस ला सकता है । हमने पूर्व के दिनों में देखा है कि अंबाती रायडू, केदार जाधव जैसे क्रिकेटरों ने अपने आईपीएल के अच्छे प्रदर्शन के दम पर भारतीय टीम में फिर से जगह बनाई है।

आज हम ऐसे ही कुछ तीन बल्लेबाजों पर चर्चा करेंगे जिन्होंने पूर्व में भारतीय टीम के लिए बहुत सी अच्छी पारियां खेली हैं और रन बनाए लेकिन फिलहाल भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं। ये खिलाड़ी आईपीएल 2019 में खेलने वाले हैं और शायद यह उनका आखिरी मौका होगा भारतीय टीम में वापसी करने का।

#1 युवराज सिंह

युवराज सिंह मुंबई इंडियंस के अभ्यास सत्र के दौरान!

टी20 विश्व कप 2007 और एकदिवसीय विश्व कप 2011 के सदस्य खिलाड़ी युवराज सिंह ने भारतीय टीम के लिए बहुत बड़ा योगदान दिया है। अभी भी उनके करोड़ों फैंस यह चाहते हैं कि युवराज सिंह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी करें। युवराज सिंह की बात करें तो उन्होंने अब तक 304 एकदिवसीय मैच खेले हैं जिसमें 36.56 की औसत से 8701 रन बनाए हैं, जिसमें 14 शतक और 52 अर्धशतक शामिल हैं। साथ ही साथ उन्होंने एकदिवसीय मैचों में गेंदबाजी से भी शानदार प्रदर्शन किया है और 111 विकेट झटके हैं। युवराज सिंह आईपीएल में इस बार मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलेंगे। शुरुआती दौर में तो उन्हें एक भी खरीददार नहीं मिला था लेकिन बाद में मुंबई इंडियंस ने उन्हें एक करोड़ के बेस प्राइस पर खरीद लिया और हमें उम्मीद है कि वह अच्छा प्रदर्शन कर भारतीय टीम में वापसी करेंगे।

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...