Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

3 भारतीय खिलाड़ी जिनकी भूमिका टी20 वर्ल्ड कप में काफी अहम होगी

Shaurya Kumar
CONTRIBUTOR
टॉप 5 / टॉप 10
Timeless

रोहित शर्मा
रोहित शर्मा

2020 टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम की तैयारियां काफी जोरो-शोरों से चल रही है। टीम के लगभग सभी खिलाड़ी फॉर्म में हैं। इसके अलावा जसप्रीत बुमराह भी चोट से उबर कर वापसी कर चुके हैं और फैंस को उम्मीद है कि वो वर्ल्ड कप में शानदार प्रदर्शन करेंगे। 

बुमराह के अलावा हार्दिक पांड्या भी वापसी की राह पर हैं। उन्हें न्यूजीलैंड दौरे के लिए इंडिया ए टीम में चुना गया है। इन सभी खिलाड़ियों के आ जाने से भारतीय टीम काफी मजबूत बन जाएगी।

यह भी पढ़े:3 कारण क्यों महेंद्र सिंह धोनी को 2020 टी-20 वर्ल्ड कप में खेलना चाहिए

वैसे तो भारतीय टीम में मैच विनर्स की भरमार है, लेकिन इस आर्टिकल में हम ऐसे 3 खिलाड़ियों के बारे में बात करने वाले हैं जो कि टी-20 वर्ल्ड कप के लिए काफी अहम रहने वाले हैं।

जसप्रीत बुमराह 

जसप्रीत बुमराह
जसप्रीत बुमराह

जसप्रीत बुमराह डेब्यू के बाद से ही भारतीय टीम के मुख्य खिलाड़ी बन गए हैं। अजीबो-गरीब एक्शन होने के बावजूद बुमराह की गेंदें बिलकुल सही ठिकाने पर गिरती हैं। यही कारण है कि दुनिया भर के बल्लेबाजों को उनका सामना करने में काफी परेशान होती है। 

अब जबकि वर्ल्ड कप ऑस्ट्रेलिया में होना है तो बुमराह वहां की उछाल-भरी पिचों पर अपनी तेज गेंदबाजी से विरोधी बल्लेबाजों के नाक में दम कर सकते हैं। इसके अलावा वो डेथ ओवरों में रन रोकने के साथ-साथ विकेट लेकर भी विपक्षी टीमों को बैकफुट पर धकेल सकते हैं। इन्हीं सब खूबियों की वजह से बुमराह की भूमिका टी20 वर्ल्ड कप में काफी अहम होगी।

1 / 2 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...