Create
Notifications
Get the free App now
Favorites Edit
Advertisement

3 भारतीय खिलाड़ी जिनकी वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज के लिए टीम में वापसी होनी चाहिए

  • वेस्टइंडीज दौरे के लिए इन तीनों की दावेदारी काफी मजबूत नजर आती है
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 21 Jul 2019, 09:23 IST

श्रेयस अय्यर और विराट कोहली
श्रेयस अय्यर और विराट कोहली

आईसीसी वर्ल्ड कप के बाद भारतीय टीम अगस्त में वेस्टइंडीज दौरे की शुरुआत टी20 सीरीज के साथ करेगी। तीन टी20, इतने ही वन-डे मैचों की सीरीज के बाद टीम इंडिया अंत में 2 टेस्ट मैच खेलकर दौरे को अंजाम तक पहुंचाएगी। सीमित ओवर सीरीज के लिए भारतीय टीम की घोषणा 21 जुलाई को होनी है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि किन खिलाड़ियों को चुना जाएगा। महेंद्र सिंह धोनी पहले ही अपनी अनुपलब्धता बता चुके हैं। वे आर्मी रेजिमेंट के साथ व्यस्त रहेंगे। वर्ल्ड कप में भारतीय टीम में आने के कुछ दावेदारों को जगह नहीं मिल पाई थी।

इस बार उनकी टीम इंडिया में वापसी होनी चाहिए। टीम इंडिया में वन-डे क्रिकेट में नम्बर चार पर बल्लेबाजी करने के लिए अभी भी कोई नियमित बल्लेबाज नहीं मिल पाया है। उम्मीद है कि इस विंडीज दौरे पर भारतीय टीम को इस समस्या से निजात पाने में सफलता मिले। हालांकि यह इतना आसान काम नहीं है। इस लेख में हम चर्चा करेंगे कि वे कौन से खिलाड़ी हैं जिनकी भारतीय टीम में वापसी होनी चाहिए।

खलील अहमद

खलील अहमद
खलील अहमद

यह वही तेज गेंदबाज है जिसने एशिया कप में हांगकांग के खिलाफ भारतीय टीम को मुश्किल हालात से बाहर निकालकर लाया था। हालांकि वर्ल्ड कप की टीम में खलील को जगह नहीं मिल पाई थी। इनको भारतीय टीम में चुने जाने पर फायदा यह होगा कि वे अभी वेस्टइंडीज ए के खिलाफ भारत ए की तरफ से खेल रहे हैं। वहां फ़िलहाल अपनी बेहतरीन गेंदबाजी से टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। खलील की टीम में वापसी के लिए यह सही समय है। कुछ खिलाड़ियों को आराम देने पर इन्हें टीम में जगह मिल सकती है। अहमद ने 8 वन-डे अंतर्राष्ट्रीय मैच खेलकर 11 विकेट चटकाए हैं।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Published 20 Jul 2019, 22:11 IST
Advertisement
Fetching more content...