Create
Notifications

मुंबई इंडियंस के 3 गेंदबाज जो इस आईपीएल में सबसे ज्यादा विकेट ले सकते हैं

Naveen Sharma
FEATURED WRITER

आईपीएल (IPL) में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) का जलवा अलग ही रहता है और हर सीजन इस टीम के खिलाड़ी अपना बेस्ट देने का प्रयास करते हुए टीम को आगे तक लेकर जाने का प्रयास करते हैं। देखा जाता रहा है कि मुंबई इंडियंस की बल्लेबाजी मजबूत है और जीत का कारण भी बल्लेबाजों को ही माना जाता रहा है लेकिन ऐसा नहीं है। गेंदबाजों ने भी कई बार कम स्कोर को बचाने में मुंबई इंडियंस की मदद की है। मुंबई के गेंदबाजों ने दुनिया के बड़े बड़े बल्लेबाजों के खिलाफ धाकड़ प्रदर्शन किया है।

इस बार भी मुंबई इंडियंस की गेंदबाजी काफी मजबूत नजर आ रही है। दुनिया के कुछ बेहतरीन गेंदबाज मुंबई इंडियंस के पास मौजूद है जो किसी भी बल्लेबाज को रोकने की पूरी क्षमता और दमखम रखते हैं। इस टीम के हर विभाग में ऐसे नाम हैं जो टीम के लिए श्रेष्ठ खेल दिखाते हुए अन्य टीमों को हैरान करते हैं। इस बार मुंबई इंडियंस के गेंदबाज सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज साबित हो सकते हैं। तीन नामों के बारे में इस आर्टिकल में बताया गया है।

राहुल चाहर

यह गेंदबाज उन खिलाड़ियों में शामिल है जिन्हें आईपीएल के रास्ते भारतीय टीम में खेलने का मौका मिला। पहले सीजन में राहुल चाहर ने प्रभावशाली प्रदर्शन किया था। भारतीय पिचों पर स्पिनरों की भूमिका खासी रहने वाली है, ऐसे में राहुल चाहर अपनी स्पिन गेंदबाजी से बल्लेबाजों को मुश्किल में डालने का काम कर सकते हैं।

ट्रेंट बोल्ट

दिल्ली कैपिटल्स से मुंबई इंडियंस में आने के बाद ट्रेंट बोल्ट ने धाकड़ गेंदबाजी का प्रदर्शन किया। पिछले सीजन यूएई में खेलते हुए ट्रेंट बोल्ट ने अपने अनुभव को झोंकते हुए मुंबई इंडियंस के लिए 15 मैचों में कुल 25 विकेट हासिल किये थे। इस बार भी ट्रेंट बोल्ट से खासी उम्मीदें टीम को रहेगी और वह सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज बन सकते हैं।

1 / 2 NEXT
Edited by Naveen Sharma
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now