3 खिलाड़ी जिन्हें अगले सीजन से पहले मुंबई इंडियंस कर सकती है रिलीज, Playing XI का थे नियमित हिस्सा

मुंबई इंडियंस की टीम इन खिलाड़ियों को रिलीज कर सकती है (Photo Credit - IPLT20)
मुंबई इंडियंस की टीम इन खिलाड़ियों को रिलीज कर सकती है (Photo Credit - IPLT20)

Mumbai Indians Will Release These 3 Players : आईपीएल 2024 का समापन होने वाला है। इसके बाद अगले सीजन की तैयारी में फ्रेंचाइजी अभी से जुट जाएंगी। इसकी वजह ये है कि अगले साल मेगा ऑक्शन होगा और इसी वजह से सभी टीमें ये रणनीति बनाने में जुट जाएंगी कि किसे रिटेन करें और किसे रिलीज करें। मुंबई इंडियंस को भी काफी माथापच्ची करनी पड़ेगी, क्योंकि उनका प्रदर्शन आईपीएल 2024 में उतना अच्छा नहीं रहा था।

आईपीएल 2024 के दौरान मुंबई इंडियंस का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा। हार्दिक पांड्या की अगुवाई में टीम ने काफी खराब खेल दिखाया और निचले पायदान पर रही। मुंबई की टीम 14 में से सिर्फ 4 ही मैच जीत पाई और 10 मुकाबलों में उन्हें हार का सामना करना पड़ा।

मुंबई इंडियंस के इस खराब सीजन के बाद कई सारे प्लेयर्स को रिलीज किया जा सकता है। हालांकि हम आपको उन 3 बड़े खिलाड़ियों के बारे में बताते हैं जिन्हें टीम रिलीज कर सकती है।

1.रोहित शर्मा

रोहित शर्मा अब शायद अगले सीजन से मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलते हुए ना दिखें। उन्हें जिस तरह से कप्तानी से हटाया गया और केकेआर के खिलाफ मैच से पहले उनका जो ऑडियो वायरल हुआ था, इससे यही कयास लगाए जा रहे हैं कि रोहित शर्मा को मुंबई इंडियंस रिटेन नहीं करेगी। रोहित शर्मा ने वायरल वीडियो में कहा था कि ये उनका लास्ट है और इससे यही पता चलता है कि मुंबई इंडियंस उन्हें रिलीज कर देगी।

2.इशान किशन

इशान किशन का प्रदर्शन आईपीएल 2024 के दौरान मिला-जुला रहा था। उन्होंने 14 मैचों में 320 रन बनाए थे। चुंकि अगले साल मेगा ऑक्शन है तो इसी वजह से इशान किशन को टीम से रिलीज करना ही पड़ेगा। कई सारे दूसरे प्लेयर हैं जिन्हें मुंबई इंडियंस रिटेन करेगी और इसी वजह से इशान किशन को रिलीज करना उनकी मजबूरी है।

3.टिम डेविड

टिम डेविड भी मुंबई इंडियंस टीम से रिलीज किए जा सकते हैं। उनको जब टीम में लाया गया था तो ऐसा कहा जा रहा था कि वो किरोन पोलार्ड का रिप्लेसमेंट होंगे। हालांकि टिम डेविड अभी तक उस तरह का खेल नहीं दिखा पाए हैं। उन्होंने आईपीएल 2024 के दौरान 241 रन बनाए थे लेकिन कई मैच ऐसे रहे थे जिसमें वो टीम को जीत नहीं दिला पाए थे।

Quick Links

App download animated image Get the free App now