Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

3 खिलाड़ी जो ऑस्ट्रेलिया सीरीज के बाद वर्ल्ड कप की रेस में काफी पीछे छूट गए हैं 

टॉप 5 / टॉप 10
18.84K   //    14 Mar 2019, 14:43 IST

India v Australia - ODI Series: Game 4

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपनी ही धरती पर खेली गई वनडे सीरीज टीम इंडिया के लिए विश्व कप से पहले आखिरी वनडे सीरीज थी। ये सीरीज कई खिलाड़ियों के लिए सही मायनों में काफी महत्वपूर्ण थी क्योंकि मई में शुरू होने वाले विश्व कप से पहले उनके पास नीली जर्सी में प्रदर्शन करने का ये आखिरी मौका था लेकिन खिलाड़ियों से जिस तरह के प्रदर्शन की उम्मीद थी वे उन उम्मीदों पर बिल्कुल भी खरे नहीं उतर सके। टीम इंडिया विश्व कप जीतने की प्रबल दावेदारों में से एक है लेकिन ऑस्ट्रेलिया ने जिस तरह से उन्हें सीरीज में धूल चटाया वो इस समय चिंता का विषय है। 2-0 से पीछे चलने के बाद शानदार वापसी करते हुए ऑस्ट्रेलियाई टीम ने ना सिर्फ टीम इंडिया को उन्हीं की धरती पर हराया बल्कि बाकी टीमों को भी ये संदेश दे दिया है की उन्हें कमजोर टीम समझने की भूल ना करे।

ऑस्ट्रेलिया सीरीज से पहले कप्तान कोहली और टीम प्रबंधन के दिमाग में सही टीम कॉम्बिनेशन को लेकर निश्चित रूप से कई सारे सवाल होंगे लेकिन सीरीज ख़त्म होने के बाद भी ऐसी उम्मीद बहुत ही कम है की उन्हें उनके सवालों के जवाब मिले होंगे। विश्व कप में जिन खिलाड़ियों के चयन को लेकर वो पूरी तरह से आश्वस्त थे, उन्हीं खिलाड़ियों के चयन पर अब संशय पैदा हो गया है। आज हम आपको ऐसे ही तीन खिलाड़ियों के बारे में बताने वाले हैं जिनका ऑस्ट्रेलिया सीरीज के बाद अब विश्व कप की टीम में चयन काफी मुश्किल लगता है।

#3 अंबाती रायडू

India v Australia - ODI Series: Game 1

ऑस्ट्रेलिया सीरीज से पहले सभी को यही लगता था की नंबर 4 पर बल्लेबाजी करने के लिए अंबाती रायडू से उपयुक्त बल्लेबाज और कोई नहीं है लेकिन उनके ख़राब प्रदर्शन को देखकर अब बहुत से लोग उन्हें इस काबिल नहीं मानते। इस सीरीज में उन्हें तीन मैचों में खेलने का मौका मिला लेकिन उन तीन मैचों में वो सिर्फ 33 रन ही बना सके। उनके ख़राब प्रदर्शन के कारण ही उन्हें अंतिम दो मैचों में टीम में जगह नहीं दी गई। विश्व कप से पहले उनके जैसे बल्लेबाज से इस तरह के प्रदर्शन की बिल्कुल भी उम्मीद नहीं थी। अब बहुत ही कम उम्मीद है की उन्हें विश्व कप की टीम में जगह मिले।

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...