Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

आईपीएल 2019: 3 गेंदबाज़ जो मुंबई इंडियंस में चोटिल एडम मिल्ने की जगह ले सकते हैं

टॉप 5 / टॉप 10
9.59K   //    25 Mar 2019, 11:28 IST

Image result for adam milne

न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज एडम मिल्न जो कि इंडियन प्रीमियर लीग में मुंबई इंडियंस का हिस्सा थे, वो चोटिल होने की वजह से टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा है।

कीवी तेज़ गेंदबाज़ को पिछले साल नवंबर में हैमस्ट्रिंग की वजह से तीन महीने तक क्रिकेट से दूर रहना पड़ा था, इसके बाद उन्होंने सुपर स्मैश में 3 मैच खेले और पूरी तरह से फिट होने के बेहद करीब थे, लेकिन शायद किस्मत को कुछ और ही मंजूर था।

बांग्लादेश के खिलाफ एक वॉर्म-अप मैच में वह टखने पर चोट लगा बैठे और तब से कोई मैच नहीं खेले थे। मुंबई इंडियंस को उनके जाने से तगड़ा झटका लगा है और मिल्ने के प्रतिस्थापन के तौर पर उन्हें अब किसी प्रतिभाशाली तेज़ गेंदबाज़ की तलाश है।

तो आइए जानते हैं उन तीन खिलाड़ियों के बारे में जिन्हें मुंबई इंडियंस मिल्ने के प्रतिस्थापन के तौर पर टीम में चुन सकती हैं: 

#3. डेन पैटरसन

England v South Africa - 3rd NatWest T20 International

दक्षिण अफ्रीकी गेंदबाज़ ने पिछले कुछ समय से घरेलू सर्किट में शानदार प्रदर्शन किया है। जबकि पैटरसन के पास मिल्ने की तरह गति नहीं है लेकिन फिर भी उनकी धारदार गेंदबाज़ी से मुंबई इंडियंस को बहुत फायदा होगा।

दक्षिण अफ्रीकी पेसर को अभी तक आईपीएल में खेलने का मौका नहीं मिला है, इसलिए वह विपक्षी बल्लेबाजों के लिए सरप्राइज़ पैकेज होंगे। वह अपनी विविधतापूर्ण गेंदबाज़ी के लिए जाने जाते हैं और खासकर डेथ ओवरों में काफी प्रभावशाली गेंदबाज़ी करते हैं।

ऐसी स्थिति में जब मलिंगा और जसप्रीत बुमराह टीम में मौजूद नहीं होंगे, पैटरसन के कंधों पर टीम के गेंदबाज़ी आक्रमण का नेतृत्व करने की जिम्मेवारी होगी। अभी तक उन्होंने अपनी 74 पारियों में 7.43 की इकनॉमी रेट और 24.17 की औसत से कुल 81 विकेट लिए हैं।

Advertisement

इसके अलावा उनके विश्व कप के लिए अपनी राष्ट्रीय टीम में चुने जाने की संभावना भी बिल्कुल ना के बराबर है, तो ऐसे में वह पूरे सीज़न के लिए उपलब्ध होंगे।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...