Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

IPL 2020: चेन्नई सुपर किंग्स टीम के 3 बड़े खिलाड़ी जिन्हें शायद एक भी मुक़ाबला खेलने का मौका न मिले

  • इन 3 खिलाड़ियों ने आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन किया है
ANALYST
फ़ीचर
Modified 14 Mar 2020, 12:34 IST

कोरोना वायरस के कहर को देखते हुए आईपीएल को 15 अप्रैल तक स्थगित कर दिया गया है और यह उम्मीद है कि 29 मार्च को शुरू होने वाले आईपीएल की शुरुआत अब 15 अप्रैल के आसपास होगी।

2008 से चले आ रहे आईपीएल की सबसे सफल टीमों में से एक चेन्नई सुपर किंग्स ने अब तक तीन बार आईपीएल का खिताब अपने नाम किया है, आठ बार फाइनल में जगह बनाई है और हर एक सीज़न में प्लेऑफ़ मे पहुंचे हैं। 

चेन्नई के इस सफल कहानी के नायक महेंद्र सिंह धोनी ने अपने अनुभवी खिलाड़ियों के साथ लगातार टीम को सफलता दिलाई है। चेन्नई की सफलता के पीछे एक महत्वपूर्ण कारण यह है कि वह टीम के साथ ज्यादा बदलाव नहीं करते। टीम के पास टी-20 के अनुभवी और लंबे समय से आईपीएल खेलने वाले खिलाड़ियों की कोई कमी नहीं है और ऐसे में कई ऐसे खिलाड़ी हैं जिनके लिए टीम में जगह बनाना इतना आसान नहीं है।

यह भी पढ़ें - 3 भारतीय खिलाड़ी जिन्हें इस साल आईपीएल में शायद एक भी मुक़ाबला खेलने को न मिले

इसी बात को ध्यान में रखते हुए आज हम उन तीन खिलाड़ियों के बारे में बात करने वाले हैं जो शायद चेन्नई सुपर किंग्स टीम में एक भी मुकाबला न खेल पाएं।


#1 मुरली विजय

चेन्नई सुपर किंग्स टीम के पास पहले से ही शेन वॉटसन और फाफ डू प्लेसिस हैं जिन्होंने 2019 में सलामी बल्लेबाज के रूप में चेन्नई के लिए खेला था। इसके अलावा चेन्नई के पास अंबाती रायडू का भी विकल्प मौजूद है जिन्होंने 2018 में चेन्नई के लिए सलामी बल्लेबाज के रूप में खेलते हुए 16 मैचों में 602 रन बनाए थे और एक शतक भी अपने नाम किया था।

विजय टीम के लिए एक सलामी बल्लेबाज के रूप में खेल सकते हैं। लेकिन टीम के पास पहले से ही तीन बेहतरीन सलामी बल्लेबाज मौजूद हैं और ऐसे में मुरली विजय को टीम में मौका मिलना बेहद मुश्किल दिखाई दे रहा है।

1 / 2 NEXT
Published 14 Mar 2020, 12:34 IST
Advertisement
Fetching more content...