Create
Notifications

World Cup 2019: 4 खिलाड़ी जिन्हें वर्ल्ड कप के बाद टीम से बाहर किया जा सकता है

केदार जाधव
केदार जाधव
Neeraj P
ANALYST
Modified 03 Jul 2019
टॉप 5 / टॉप 10

इंग्लैंड में चल रहा वर्ल्ड कप अपने अंतिम चरण में पहुंच चुका है। ऑस्ट्रेलिया और भारत अब तक सेमीफाइनल में पहुंचने वाली 2 टीमें हैं। वर्ल्ड कप में अब तक डेविड वार्नर, रोहित शर्मा और केन विलियमसन जैसे बल्लेबाजों को बोलबाला रहा है।

शाकिब अल हसन ने 500 से ज़्यादा रन और 11 विकेट लेकर रिकॉर्ड बना दिया है और दिखाया है कि आखिर क्यों वह वनडे में दुनिया के नंबर वन ऑलराउंडर हैं। हालांकि, इस वर्ल्ड कप में कई खिलाड़ियों ने अपने प्रदर्शन से काफी निराश किया है।

खास तौर से बल्लेबाजी में बात करें तो कुछ बल्लेबाजों ने लगातार मौके मिलने के बावजूद खराब प्रदर्शन किया है और ऐसे में वर्ल्ड कप समाप्त होने के बाद उन्हें टीम से बाहर किया जा सकता है। एक नजर उन खिलाड़ियों पर जिन्हें खराब प्रदर्शन के लिए वर्ल्ड कप के बाद टीम से बाहर का रास्ता देखना पड़ सकता है।

यह भी पढ़ें: 9 भारतीय खिलाड़ी जिन्हें वर्ल्ड कप टीम का हिस्सा होने के बावजूद खेलने का मौका नहीं मिला

#4 डेविड मिलर (दक्षिण अफ्रीका)

डेविड मिलर
डेविड मिलर

दक्षिण अफ्रीका के लिए यह वर्ल्ड कप बेहद खराब गया है और टीम ने 8 में से 5 मैच गंवाए हैं। चाहे बल्लेेबाजी हो या फिर गेंदबाजी टीम के कुछ बेहतरीन खिलाड़ियों ने अपने प्रदर्शन से निराश किया है। मध्यक्रम के बल्लेबाज डेविड मिलर ने इस वर्ल्ड कप में सबसे ज़्यादा निराश किया है।

मिलर ने इस वर्ल्ड कप में 4 पारियों में 136 रन बनाए हैं और इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 86.62 का रहा। बांग्लादेश के खिलाफ 38, न्यूजीलैंड के खिलाफ 36 और भारत के खिलाफ 31 रन बनाने वाले मिलर ने शुरूआत मिलने के बाद उसका फायदा नहीं उठाया।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं।

1 / 4 NEXT
Published 03 Jul 2019
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now