Create

5वें एशेज टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड की प्लेइंग इलेवन में 5 बदलाव, सैम बिलिंग्स करेंगे अपना डेब्यू

Australia v England - 5th Test: Day 1
Australia v England - 5th Test: Day 1
reaction-emoji
सावन गुप्ता

ऑस्ट्रेलिया (Australia Cricket Team) के खिलाफ होबार्ट टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड (England Cricket Team) ने अपनी प्लेइंग इलेवन में 5 बदलाव किए हैं और एक युवा खिलाड़ी को डेब्यू का भी मौका दिया है। इंग्लैंड की टीम एशेज सीरीज हार चुकी है और इसी वजह से उन्होंने अपनी टीम में इतने सारे बदलाव किए हैं।

इंग्लैंड ने सिडनी में खेला गया मुकाबला रोमांचक तरीके से ड्रॉ कराया था। हालांकि टीम इससे पहले लगातार तीन मुकाबले हार चुकी थी और इसी वजह से वो एशेज सीरीज गंवा चुके हैं। अब इंग्लैंड ने 5 बदलाव आखिरी मुकाबले के लिए किए हैं।

हसीब हमीद, जॉनी बेयरेस्टो, जोस बटलर, जेम्स एंडरसन और जैक लीच को बाहर कर दिया गया है। इनकी जगह पर रोरी बर्न्स, ओली पोप, सैम बिलिंग्स, क्रिस वोक्स और ओली रॉबिन्सन को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया है। हसीब हमीद को ड्रॉप किया गया है। वहीं जोस बटलर और जॉनी बेयरेस्टो दोनों ही विकेटकीपर बल्लेबाज इंजरी का शिकार हैं और इसी वजह से सैम बिलिंग्स को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया है और वो अपना टेस्ट डेब्यू करेंगे।

जेम्स एंडरसन की जगह क्रिस वोक्स प्लेइंग इलेवन में शामिल

जेम्स एंडरसन को रेस्ट देकर रोटेशन के तहत क्रिस वोक्स को शामिल किया गया है। वहीं स्पिनर जैक लीच की जगह रॉबिन्सन की वापसी हुई है। एंडरसन के नहीं खेलने का मतलब ये है कि सिडनी टेस्ट मैच ऑस्ट्रेलियाई धरती पर उनका आखिरी इंटरनेशनल मुकाबला हो सकता है।

इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने इस बारे में प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि पूरे कोरोना महामारी के दौरान उनकी टीम के साथ ऐसा हुआ। हमने अपनी तरफ से एक बेस्ट टीम खिलाने की कोशिश की है। अब हमें पांचों दिन अच्छा खेल दिखाना होगा।

आपको बता दें कि होबार्ट टेस्ट मैच में इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...