शिखर धवन की 5 मजेदार इंस्टा रील्स जो आपको जरूर देखनी चाहिए 

Neeraj
धवन बल्लेबाज के साथ अपने मजेदार वीडियोस के जरिये भी फैंस का खूब मनोरंजन करते हैं
शिखर धवन का मजेदार अंदाज काफी पसंद किया जाता है

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) का उन खिलाड़ियों में शामिल है जो सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा सक्रिय रहते हैं। 'गब्बर' नाम से मशहूर धवन अपनी मजेदार वीडियो के जरिये अक्सर फैंस का दिल जीतने में कामयाब रहते हैं। सोशल मीडिया पर उनके ऐसे कई वीडियो वायरल हो चुके हैं जिनमें वह भारतीय टीम के खिलाड़ियों के साथ मस्ती-मजाक करने के साथ डांस भी कर रहे हैं।

हाल में उनका एक वीडियो इंस्टाग्राम पर काफी ज्यादा वायरल हुआ है जिसमें बाएं हाथ का यह खिलाड़ी अपने कुछ साथियों के साथ 'काला चश्मा' गाने पर डांस करते नजर आ रहा है। यह वीडियो धवन ने हाल में ही जिम्बाब्वे पर वनडे सीरीज में 3-0 की जीत हासिल करने के बाद पोस्ट की थी। इस वीडियो में टीम के कई खिलाड़ी जीत का जश्न मनाते नजर आ रहे हैं। इस आर्टिकल में शिखर धवन की उन 5 मजेदार रील्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जो आपको मिस नहीं करनी चाहिए।

शिखर धवन की ये 5 रील्स आपको एक बार जरूर देखनी चाहिए

#5 "हे"

हाल में ही भारत ने वेस्टइंडीज का दौरा किया था जहाँ दोनों देशों के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज और टी20 सीरीज खेली गई थी। वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम की कमान धवन के हाथों में सौंपी गई थी। सीरीज की शुरुआत से पहले धवन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक रील शेयर की थी जिसमें टीम के कुछ खिलाड़ी 'हे' कहते हुए कमरे से बाहर आते दिख रहे थे। इस वीडियो में सबसे आखिर में भारत के हेड कोच राहुल द्रविड़ भी यही चीज़ करते हुए दिखाई देते हैं और उन्हीं की वजह से ये रील सोशल मीडिया पर काफी पसंद की गई थी।

#4 हरप्रीत बरार के साथ जीत का जश्न मनाने का वाला वीडियो

इस मजेदार रील में धवन दीवार पर कील ठोकते हुए चोटिल होते दिखाई दे रहे हैं। इसके बाद वह दर्द से करहाने लगते हैं तभी सलामी बल्लेबाज हरप्रीत बरार उनके सामने एक छोटा ड्रम लाकर रख देते हैं और धवन चोटिल हाथों से उसे बजाने लगते हैं। हरप्रीत ड्रम की धुन पर नाचते हुए जीत का जश्न मनाने लगते हैं। धवन ने इस रील के कैप्शन में लिखा,

हम जीत कुछ अलग स्टाइल में सेलिब्रेट कर रहे हैं।

#3 एनसीए में कर्मचारियों के साथ मस्ती करने वाली रील

ये वीडियो तब का है जब युजवेंद्र चहल और शिखर धवन बैंगलोर की नेशनल क्रिकेट अकादमी में एक साथ थे। धवन ने अपने इस वीडियो में एनसीए की एक महिला कर्मचारी को भी शामिल किया है। धवन ने ये वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा,

हमारे आस पास हमारी सेवा करने वाले लोगों को अपनी जिंदगी का हिस्सा बनाकर, उन्हें खुशी देकर जो आनंद मिलता है उसका मजा अलग है और पीछे से भुवी भी एन्जॉय कर रहा है।

#2 "आज सब्जी नहीं पोहे बनेंगे"

शिखर धवन और पृथ्वी शॉ ने तीन सत्रों तक दिल्ली कैपिटल्स के लिए ओपनर्स की भूमिका निभाई थी। इस दौरान इन दोनों खिलाड़ियों ने साथ में काफी समय बिताया था। धवन ने दिल्ली कैपिटल्स का हिस्सा रहते हुए शॉ के साथ कई मजेदार रील्स बनाये थे। उनमें से एक वीडियो टीवी पर आने वाले डेली सोप के एक सीन को डब करते हुए इन खिलाड़ियों ने बनाया था। जो इंस्टाग्राम पर काफी ज्यादा वायरल हुआ था। वीडियो को मजेदार बनाने के लिए दोनों सलामी बल्लेबाजों ने इसमें डांस का भी तड़का लगाया था।

#1 नॉकआउट के लिए क्वालीफाई नहीं करने के लिए मेरे पिताजी द्वारा नॉक आउट

शिखर धवन आईपीएल के पिछले सीजन में पंजाब किंग्स का हिस्सा रहे थे। पंजाब आईपीएल 15वें सीजन में प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने में नाकाम रही थी। धवन ने इसी बात को ध्यान में रखते हुए अपने एक वीडियो बनाया जिसमें उन्होंने मजाकिया अंदाज़ में यह दिखाने की कोशिश की थी कि प्लेऑफ में क्वालीफाई नहीं करने पर उनके पिता द्वारा घर पर उनके साथ कैसा व्यवहार हुआ था। धवन ने इस रील को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा,

नॉकआउट के लिए क्वालीफाई नहीं करने के लिए मेरे पिताजी द्वारा नॉक आउट

Quick Links

Edited by Prashant Kumar