Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

रोहित शर्मा सहित तीन भारतीय खिलाड़ी हो सकते हैं अगले टेस्ट से बाहर, बायो बबल तोड़ने का आरोप 

 रोहित शर्मा
रोहित शर्मा
Naveen Sharma
FEATURED WRITER
Modified 02 Jan 2021
न्यूज़

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) सहित कुछ भारतीय (Indian) खिलाड़ियों पर बायो सिक्योर्ड बबल तोड़ने का आरोप लगा है। एक वीडियो में सामने आया है कि रोहित शर्मा, ऋषभ पन्त (Rishabh Pant), पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw), शुभमन गिल (Shubman Gill), नवदीप सैनी (Navdeep Saini) आउटडोर में खाना खाने गए हैं। हालांकि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया इस बात की जांच कर रहा है कि इन खिलाड़ियों ने बायो बबल नियमों का उल्लंघन किया है या नहीं।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने कहा है कि इस मामले की जांच की जा रही है। इन खिलाड़ियों को दोनों टीमों से अलग करते हुए आइसोलेशन में डाला गया है। इसके अलावा यह भी कहा गया है कि ये सभी खिलाड़ी आइसोलेशन में तो रहेंगे लेकिन ट्रेनिंग कर पाएंगे।

रोहित शर्मा अभी टीम से जुड़े हैं

हाल ही में ऑस्ट्रेलिया गए रोहित शर्मा टीम से जुड़े हैं और अब यह घटना सामने आई है। रोहित शर्मा 14 दिन का क्वारंटीन पूरा करने के बाद भारतीय टीम के साथ जुड़े हैं। ऐसे में उन्हें एक बार फिर से क्वारंटीन के लिए जाना पड़ सकता है। रोहित शर्मा और इन खिलाड़ियों के साथ ऐसा किया जाता है, तो इनके लिए अगले मैच में खेल पाना संभव नहीं होगा। ऐसे में भारतीय टीम का ही नुकसान है। कोरोना के कड़े नियमों का पालन करना अनिवार्य है, देखना होगा कि दोनों बोर्ड की जांच में क्या बात सामने आती है।

India Nets Session
India Nets Session

दोनों बोर्ड इस बात की जांच कर रहे हैं कि इन खिलाड़ियों का बाहर जाना बायो बबल नियमों के अंतर्गत आता है या नहीं। ऐसा होता है, तो इन खिलाड़ियों को बाहर रखा जा सकता है और अगले मैच में शायद इनको खेलते हुए भी नहीं देखा जाए।

ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच अगला टेस्ट मैच 7 जनवरी को सिडनी में होना है। मुकाबले में कुछ ही दिनों का समय बचा है। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की जांच में क्या चीज निकलकर सामने आती है, यह बात देखने वाली होगी।

Published 02 Jan 2021, 18:32 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now