Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 खिलाड़ी जो 2019 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के लिए तुरुप के इक्के साबित हो सकते हैं

टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 20:39 IST

#4 जसप्रीत बुमराह

India v Pakistan - ICC Champions Trophy

टीम इंडिया की गेंदबाजी के रीढ़ माने जाने वाले जसप्रीत बुमराह का किरदार गेंदबाजी में सबसे महत्वपूर्ण होने वाला है। वे ऐसे गेंदबाज हैं जो किसी भी स्थिति में गेंदबाजी कर सकते हैं। चाहे शुरुआती ओवर हो या फिर अंतिम के ओवर, हर जगह वो बल्लेबाज को तंग कर सकते हैं।

कप्तान कोहली को जब भी रन रोकना हो या फिर विकेट लेना हो तो वो जसप्रीत बुमराह को ही याद करते हैं। अगला विश्व कप इंग्लैंड में होने वाला है और वहां की पिचें तेज गेंदबाजों के लिए काफी अनुकूल मानी जाती हैं। ऐसे में बुमराह उन पिचों पर काफी घातक साबित हो सकते हैं।

#3 ऋषभ पंत

Enter caption

अगले विश्व कप में भले ही महेंद्र सिंह धोनी विकेट के पीछे कमान संभालते हुए नजर आएं लेकिन अगर ऋषभ पंत का नाम भी टीम में शामिल हो तो ये कोई आश्चर्य की बात नहीं होगी। ऋषभ पंत आक्रामक बल्लेबाजी करने के लिए जाने जाते हैं और किसी भी वक़्त मैच का रुख मोड़ने का माद्दा रखते हैं।

भले ही अभी उन्हें अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट का ज्यादा अनुभव नहीं है लेकिन अपने छोटे से करियर में उन्होंने अपने प्रदर्शन से सभी को काफी प्रभावित किया है। टीम इंडिया को विश्व कप में उनके जैसे ताबड़तोड़ बल्लेबाज की सख्त जरूरत है।

PREVIOUS 2 / 3 NEXT
Published 29 Dec 2018, 10:11 IST
Advertisement
Fetching more content...