COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

5 खिलाड़ी जिन्हें केकेआर आईपीएल नीलामी से पहले रिलीज़ कर सकता है

टॉप 5 / टॉप 10
28.43K   //    07 Nov 2018, 11:49 IST

Enter caption

आईपीएल का 2019 संस्करण अगले साल विश्व कप के बाद सबसे अधिक लोकप्रिय टूर्नामेंट होगा। आईपीएल में कई बदलाव हुए हैं और इनमें सबसे ज्यादा उल्लेखनीय ट्रेडिंग विंडो है। आईपीएल फ्रेंचाइजियों ने 15 दिसंबर से शुरू होने वाली नीलामी को लेकर अभी से रणनीतियां बनानी शुरू कर दी हैं। 

कोलकाता नाइट राइडर्स आईपीएल में लगातार अच्छा प्रदर्शन करने वाली टीमों में से एक रही है। 2012 और 2014 में आईपीएल का ख़िताब जीतने वाली यह टीम 2019 में भी अपनी उत्कृष्ट बल्लेबाज़ी और मजबूत बेंच स्ट्रेंथ के कारण आईपीएल के 12वें संस्करण में भी जीत की प्रबल दावेदार मानी जा रही है। 

हालांकि, केकेआर में कुछ ऐसे ऐसा खिलाड़ी भी हैं जो काफी समय से खराब से जूझ रहे हैं, ऐसे में कोलकाता फ्रेंचाइजी को औसत प्रदर्शन करने वाले इन खिलाड़ियों को टीम से बाहर का रास्ता दिखाने में देर नहीं करनी चाहिए।  

यहां, हम उन 5 खिलाड़ियों पर एक नज़र डालेंगे जिन्हें आईपीएल नीलामी से पहले केकेआर द्वारा रिलीज़ किया जा सकता है:

#5. जेवन सियरल्स

Enter caption

कोलकाता नाइट राइडर्स ने आईपीएल सीज़न 2018 की नीलामी में वेस्टइंडीज के गेंदबाज़ी ऑलराउंडर जेवन सियरल्स को 30 लाख रूपए में खरीदा था। आपको बता दें कि 31 वर्षीय यह ऑलराउंडर कैरीबियन प्रीमियर लीग में त्रिनबगो नाइट राइडर्स के प्रमुख खिलाड़ी हैं।

अपनी तेज़ गेंदबाज़ी और आक्रमक बल्लेबाज़ी क्षमता के लिए जाने जाते जेवन को केकेआर ने आंद्रे रसेल के बैक-अप के तौर पर टीम में शामिल किया था। उन्हें पिछले आईपीएल सीज़न में कुछ मैच खेलने को मिले थे लेकिन वह बहुत अधिक प्रभाव नहीं डाल सके और गेंद के साथ बुरी तरह विफल साबित हुए थे।

जेवन ने पिछले सीज़न में खेले 4 मैचों में, 12.71 की महंगी इकोनॉमी रेट के साथ 89 रन देकर केवल 2 विकेट लिए थे। उनके ऐसे प्रदर्शन को देखते हुए मुमकिन है कि कोलकाता नाइट राइडर्स उन्हें अगले महीने होने वाली आईपीएल नीलामी से पहले रिलीज़ कर दे।

1 / 5 NEXT
Topics you might be interested in:
Fetching more content...