Create
Notifications

मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम के आठ ग्राउंड स्टाफ कोरोना संक्रमित 

Naveen Sharma

आईपीएल (IPL) के इस सीजन का पहला मैच मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और आरसीबी (RCB) के बीच खेला जाएगा लेकिन मुंबई में होने वाले मैचों को लेकर बुरी खबर आई है। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम के आठ ग्राउंड स्टाफ कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। आईपीएल के इस सीजन के 10 मुकाबले मुंबई में ही खेले जाने प्रस्तावित है। इस खबर के बाद अब मुंबई में मुकाबलों को लेकर भी सवालिया निशान खड़ा हो रहा है।

स्पोर्टस्टार की एक रिपोर्ट के अनुसार वानखेड़े स्टेडियम के 19 ग्राउंड स्टाफ का कोरोना आरटीपीसीआर टेस्ट किया गया जिनमें तीन की रिपोर्ट पहले आ गई और बाकी पांच एक अप्रैल को पॉजिटिव आई है। हालांकि मुंबई इंडियंस अपने घरेलू मैदान पर नहीं खेलेगी लेकिन अन्य टीमों के लिए वहां मैचों का कार्यक्रम निर्धारित किया गया है।

हालांकि खिलाड़ियों के लिए एक सख्त बायो सिक्योर बबल बनाया गया है और उनके पास किसी को भी जाने या मिलने की अनुमति नहीं दी जाएगी। खिलाड़ी इस समय बायो बबल में ही हैं और कुछ खिलाड़ी अनिवार्य क्वारंटीन में हैं और उन्हें बाद में ट्रेनिंग में जाने की अनुमति प्रदान की जाएगी।

पिछले साल यूएई में आईपीएल के दौरान कड़े बायो बबल और नियमों से खिलाड़ियों को गुजरना पड़ा था। इस बार आईपीएल का पहला मुकाबला गत चैम्पियन मुंबई इंडियंस और आरसीबी के बीच चेन्नई में खेला जाएगा। मुंबई की टीम के ऊपर दबाव जरुर रहेगा। मुंबई इंडियंस के कुछ खिलाड़ी हाल ही में चेन्नई पहुंचे हैं जहाँ वे क्वारंटीन के बाद ट्रेनिंग करेंगे। वानखेड़े स्टेडियम का ग्राउंड स्टाफ पॉजिटिव आने के बाद बीसीसीआई क्या एक्शन लेगी, यह देखने वाली बात होगी।

आईपीएल में इस बार सिर्फ छह ही मैदानों को मैचों के लिए चुना गया है। इनमें अहमदाबाद का स्टेडियम भी शामिल है। इसके अलावा कोलकाता, मुंबई, चेन्नई, बेंगलुरु और दिल्ली का नाम भी इसमें शामिल है।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...