Create
Notifications

विराट कोहली के ऊपर से एक बहुत बड़ा बोझ उतर गया है, पूर्व विकेटकीपर का बयान

India Tour to South Africa: India Practice Session
India Tour to South Africa: India Practice Session
सावन गुप्ता

पूर्व भारतीय विकेटकीपर सबा करीम (Saba Karim) ने दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। विराट कोहली ने हाल ही में सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की थीं जिसमें वो साउथ अफ्रीका में टेस्ट सीरीज की शुरूआत से पहले कड़े ट्रेनिंग सेशन में हिस्सा ले रहे हैं। उनके चेहरे पर एक लंबी मुस्कान थी। सबा करीम का कहना है कि उन्हें ये देखकर अच्छा लगा कि कोहली ट्रेनिंग सेशन का पूरा लुत्फ उठा रहे हैं और ऐसा लगता है कि उनके ऊपर से कोई बोझ उतर गया हो।

बीसीसीआई ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो पोस्‍ट किया, जिसमें टीम के सदस्‍य नेट्स पर अभ्‍यास करते हुए नजर आए। वीडियो की शुरूआत में खिलाड़ी मैदान में वॉर्म अप करते हुए दिखे। कप्‍तान कोहली को नेट्स पर फॉरवर्ड डिफेंसिव शॉट खेलने के बाद कोच राहुल द्रविड़ से बातचीत करते हुए देखा गया। ओपनर और उप-कप्‍तान केएल राहुल पुल शॉट खेलने में व्‍यस्‍त दिखे, जबकि अजिंक्‍य रहाणे और श्रेयस अय्यर ने भी नेट्स पर पसीना बहाया। राहुल के समान रविचंद्रन अश्विन ने भी पुल शॉट खेलने का अभ्‍यास किया। ऑफ स्पिनर ने नेट सेशन के दौरान गेंदबाजी का अभ्‍यास भी किया।

विराट कोहली ने टीम इंडिया के खिलाड़ियों के साथ तस्वीर शेयर की और लिखा कि पहले सेशन की ट्रेनिंग हो चुकी है।

विराट कोहली के ऊपर से एक बोझ उतर गया है - सबा करीम

इंडिया न्यूज पर बातचीत के दौरान सबा करीम ने विराट कोहली को लेकर बयान दिया। उन्होंने कहा,

ऐसा लगता है कि विराट कोहली के सिर से एक बड़ा बोझ उतर गया हो। अब वो ओपन माइंड के साथ खेल सकते हैं और अपने टेस्ट करियर की शुरूआत नए सिरे से कर सकते हैं। अब उनसे उम्मीदें हैं कि वो उसी तरह का परफॉर्मेंस करेंगे जैसा दो साल पहले तक करते थे। अगर वो एक खुले एप्रोच के साथ बल्लेबाजी करते हैं तो फिर उसी तरह का प्रदर्शन दोबारा कर सकते हैं। मुझे पूरा विश्वास है कि जिस तरह का फॉर्म उन्होंने प्रैक्टिस सेशन में दिखाया है वैसा ही फॉर्म वो मैच में भी दिखाएंगे।

Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...