आईपीएल को एक और बड़ा झटका, ब्रॉडकास्टिंग टीम के सदस्य को पाया गया कोरोना पॉजिटिव

आईपीएल 2020
आईपीएल 2020

आईपीएल 2020 के आयोजन में आ रही दिक्कतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। चेन्नई सुपर किंग्स के सदस्यों के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद अब एक और बड़ा झटका आईपीएल को लगा है। खबरों के मुताबिक आईपीएल के ब्राडकास्ट टीम का एक मेंबर कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।

आईपीएल के ब्रॉडकास्टिंग राइट्स स्टार स्पोर्ट्स के पास हैं। 31 अगस्त को स्टार की टीम दुबई के लिए रवाना होने वाली थी लेकिन एक सदस्य के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अब सभी सदस्यों को यूएई रवाना होने से रोक दिया गया है। अब बाकी बचे हुए लोग एक हफ्ते के बाद दुबई जाएंगे।

एक भरोसेमंद बीसीसीआई सूत्र ने बताया,

स्टार ने भारतीय क्रू मेंबर्स के कुछ सदस्यों को यूएई जाने के लिए कहा था। 31 अगस्त को ये लोग रवाना होने वाले थे। हालांकि उससे पहले शनिवार को इन सबका कोरोना टेस्ट हुआ था और उनमें से एक सदस्य की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके बाद स्टार ने सभी सदस्यों को यूएई जाने से रोक लिया।

ये भी पढ़ें: आईपीएल 2011 में पुणे वॉरियर्स इंडिया का हिस्सा बनने वाले थे क्रिस गेल लेकिन कोच ने कर दिया था इंकार

आईपीएल का शेड्यूल अभी तक जारी नहीं हो पाया है

आईपीएल का शेड्यूल अभी तक जारी नहीं हुआ है, जबकि करीब 3 हफ्ते से कम का समय उद्घाटन मैच में बचा है। वहीं ब्राडकास्टिंग टीम में कोरोना निकलने की वजह अब इसका असर आईपीएल के प्रसारण पर भी देखने को मिल सकता है।

सूत्र के मुताबिक

लगातार कोरोना के मामलों की वजह से आईपीएल में अब कई बड़े बदलाव देखने को मिल सकते हैं। इस सीजन का ओपनिंग मैच अबुधाबी की जगह कहीं और खेला जा सकता है। इसका सबसे बड़ा कारण ये है कि अबुधाबी में कोरोना के मामले काफी बढ़ रहे हैं। वहीं चेन्नई सुपर किंग्स भी अब उद्घाटन मैच नहीं खेलेगी।

गौरतलब है कि इससे पहले दिग्गज क्रिकेटर सुरेश रैना ने भी आईपीएल के इस सीजन से अपना नाम वापस ले लिया था। वो दुबई जाकर इंडिया वापस लौट आए थे। ऐसे में इस सीजन के आईपीएल के लिए मुश्किलों का दौर लगातार जारी है।

ये भी पढ़ें:आरसीबी ने केन रिचर्डसन की जगह एडम जैम्पा को किया शामिल

Quick Links

App download animated image Get the free App now