Create

टर्निंग ट्रैक पर भी एक स्पिनर ऋषभ पंत को गेंद डालने से डर रहा है, पूर्व ओपनर का बयान

England v India - Fourth LV= Insurance Test Match: Day One
England v India - Fourth LV= Insurance Test Match: Day One

पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra,) ने विस्फोटक बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि टर्निंग ट्रैक पर भी स्पिनर्स उन्हें गेंद डालने से डरते हैं। इससे पता चलता है कि गेंदबाजों के अंदर उनका कितना खौफ है।

ऋषभ पंत ने श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान जब भी बल्लेबाजी की काफी आक्रामक मूड में नजर आए। उन्होंने खुलकर अपने शॉट्स खेले। उन्होंने दो मैचों में कुल 185 रन बनाए और विकेटों के पीछे भी अच्छा प्रदर्शन किया। यही वजह है कि उन्हें प्लेयर ऑफ द सीरीज चुना गया। पंत ने इस मुकाबले में भारत की तरफ से सबसे तेज टेस्ट अर्धशतक लगाने का रिकॉर्ड भी बनाया। उन्होंने महान कपिल देव का रिकॉर्ड तोड़ा।

गेंदबाजों को ऋषभ पंत के सामने डर लगता है - आकाश चोपड़ा

आकाश चोपड़ा ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर कहा कि गेंदबाज पंत को बॉलिंग करने से डरते हैं। उन्होंने कहा "

दिमुथ करुणारत्ने ने शतक लगाया लेकिन किसी भी गेंदबाज को उनसे डर नहीं लगा। वहीं दूसरी तरफ एक स्पिनर को टर्निंग ट्रैक पर भी पंत को गेंदबाजी करने से डर लगता है। अगर कोई खिलाड़ी विरोधी खेमे में दहशत पैदा कर सकता है तो वो ऋषभ पंत हैं। वो एक अलग तरह के प्लेयर हैं जो विरोधी टीम को अपनी धमक का एहसास कराते हैं।

आपको बता दें कि भारत ने बेंगलुरू में खेले गए डे-नाईट टेस्ट मैच में श्रीलंका को बुरी तरह हरा दिया और सीरीज 2-0 से अपने नाम कर लिया। ऋषभ पंत को प्लेयर ऑफ द सीरीज चुना गया। इससे पहले कप्तान रोहित शर्मा ने भी पंत की काफी तारीफ की और कहा कि वो एक ऐसे प्लेयर हैं जो 40 मिनट के अंदर किसी भी मैच का रुख पलट सकते हैं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment