विराट कोहली के रोहित शर्मा के साथ T20 वर्ल्ड कप में ओपनिंग करने को लेकर आई प्रतिक्रिया, दिग्गज ने रोनाल्डो और मेसी के साथ खेलने से की तुलना 

विराट कोहली और रोहित शर्मा ने काफी समय से एक साथ T20I मैच नहीं खेला है
विराट कोहली और रोहित शर्मा ने काफी समय से एक साथ T20I मैच नहीं खेला है

हाल ही में पार्थिव पटेल ने 2024 टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में विराट कोहली (Virat Kohli) और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के साथ में ओपनिंग करने का सुझाव दिया और अब इसको लेकर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने भी अपनी राय दी है। चोपड़ा भी पार्थिव के सुझाव से राजी नजर आये और उनका मानना है कि यह कुछ ऐसा है जैसे क्रिस्टियानो रोनाल्डो और लायनल मेसी साथ खेल रहे हों।

11 जनवरी को अफगानिस्तान के खिलाफ खेले गए मुकाबले में शुभमन गिल ने रोहित शर्मा के साथ पारी की शुरुआत की थी, क्योंकि यशस्वी जायसवाल कमर में दर्द के कारण नहीं खेले थे, जबकि विराट कोहली मुकाबले के लिए उपलब्ध नहीं थे।

अपने यूट्यूब चैनल पर साझा किए गए एक वीडियो में, चोपड़ा ने कहा कि पार्थिव का रोहित और कोहली को टी20 में भारत के लिए ओपनिंग करने का सुझाव एक अच्छा फैसला था। उन्होंने इसके पीछे की वजह समझाते हुए कहा,

पार्थिव पटेल ने बहुत अच्छी बात कही। उन्होंने कहा कि विराट (कोहली) और रोहित (शर्मा) को पारी का आगाज करना चाहिए। मैंने कहा कि यह बुरा विचार नहीं है। उन्हें पारी का आगाज करना चाहिए क्योंकि आप चाहते हैं कि विराट पावरप्ले में खेले। विराट कोहली और रोहित शर्मा को पहले छह ओवर खेलने चाहिए। वे भारतीय क्रिकेट के दिल और धड़कन हैं। यह रोनाल्डो और मेसी के एक साथ खेलने जैसा है और इससे बेहतर क्या हो सकता है? उस दृष्टिकोण से, मुझे यह बहुत पसंद आया, इसे करो।

आपको बता दें कि विराट कोहली ने आईपीएल में ओपनर के तौर पर काफी ज्यादा सफलता हासिल की है लेकिन भारत के लिए उन्हें पारी के आगाज के ज्यादा मौके नहीं मिले हैं। वहीं, यशस्वी जायसवाल भी एक मजबूत दावेदार हैं। ऐसे में देखना होगा कि टीम मैनेजमेंट आगे जाकर ओपनिंग जोड़ी को लेकर क्या फैसला लेती है।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now