Create

भारतीय टीम के निचले क्रम के बल्लेबाजों के निराशाजनक परफॉर्मेंस को लेकर आया बड़ा बयान

निचले क्रम के बल्लेबाज बिल्कुल भी टिककर नहीं खेल पाए
निचले क्रम के बल्लेबाज बिल्कुल भी टिककर नहीं खेल पाए
reaction-emoji
Nitesh

पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने केपटाउन टेस्ट मैच में भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के लोअर ऑर्डर के बल्लेबाजों के खराब परफॉर्मेंस को लेकर निराशा जताई है। टीम के निचले क्रम के बल्लेबाज जिस तरह से आउट हुए उससे आकाश चोपड़ा काफी निराश हैं।

ऋषभ पंत ने केपटाउन टेस्ट मैच की दूसरी पारी में जबरदस्त शतक लगाया। उन्होंने 100 रनों की नाबाद पारी खेली। हालांकि दूसरे छोर से उन्हें किसी भी बल्लेबाज का साथ नहीं मिला। रविचंद्रन अश्विन 7 और शार्दुल ठाकुर 5 रन बनाकर आउट हो गए, जबकि उमेश यादव और मोहम्मद शमी अपना खाता भी नहीं खोल पाए। सभी खिलाड़ी बड़ा शॉट खेलने के चक्कर में अपना विकेट गंवा बैठे और नतीजा ये हुआ कि भारतीय टीम 200 रन भी दूसरी पारी में नहीं बना पाई।

निचले क्रम के बल्लेबाजों का परफॉर्मेंस निराशाजनक रहा - आकाश चोपड़ा

अपने यू-ट्यूब चैनल पर शेयर किए गए वीडियो में आकाश चोपड़ा ने भारतीय टीम के लोअर ऑर्डर के बल्लेबाजों के एप्रोच को लेकर बयान दिया।

उन्होंने कहा, "विराट कोहली के आउट होने के बाद मैं निराश हो गया। जब आपसे रनों की कोई उम्मीद नहीं होती है और आपसे रन बनाने के लिए कोई नहीं कहता है तो फिर क्रीज पर खड़े रहना जरूरी हो जाता है। आप अपने शॉट्स तभी खेलते हैं जब रन बनाने की कोशिश करते हैं। ऋषभ पंत आपके साथ खेल रहे हैं लेकिन हर कोई बड़े शॉट्स खेलने के चक्कर में आउट हो रहा है। रविचंद्रन अश्विन, शार्दुल ठाकुर, जसप्रीत बुमराह या फिर मोहम्मद शमी हर कोई शॉट खेलने की कोशिश कर रहा है। केवल उमेश यादव ही डिफेंस करते हुए आउट हुए।"

आपको बता दें कि पंत के शतकीय पारी के बावजूद भारतीय टीम दूसरी पारी में बड़ा स्कोर नहीं बना पाई और इस वक्त साउथ अफ्रीका गेम में काफी आगे है।


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...