पाकिस्तान के खिलाफ मैच में केएल राहुल और इशान किशन में से किसे मिले मौका ? पूर्व क्रिकेटर ने दिया बड़ा बयान

इशान किशन और केएल राहुल को लेकर आई प्रतिक्रिया
इशान किशन और केएल राहुल को लेकर आई प्रतिक्रिया

पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने पाकिस्तान के खिलाफ 10 सितंबर को होने वाले मैच को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने बताया कि इस मैच में केएल राहुल और इशान किशन में से किसे खेलना चाहिए। आकाश चोपड़ा के मुताबिक भले ही केएल राहुल टीम के साथ जुड़ गए हैं लेकिन इशान किशन को ही प्लेइंग इलेवन में मौका मिलना चाहिए।

केएल राहुल आईपीएल से ही चोटिल चल रहे थे और अब जाकर वो फिट हुए हैं। हालांकि उन्होंने फिटनेस टेस्ट पास करने के बाद से एक भी इंटरनेशनल मुकाबला नहीं खेला है। दूसरी तरफ इशान किशन ने वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज के दौरान बेहतरीन प्रदर्शन किया था और पाकिस्तान के खिलाफ मैच में बेहद दबाव में धुआंधार पारी खेली थी। ऐसे में केएल राहुल की वापसी के बाद ये सवाल उठ रहे हैं कि क्या इशान किशन को ड्रॉप करके केएल राहुल को प्लेइंग इलेवन में शामिल कर लिया जाएगा या फिर केएल राहुल को अभी मौका नहीं मिलेगा।

इशान किशन को आप ड्रॉप नहीं कर सकते हैं - आकाश चोपड़ा

वहीं आकाश चोपड़ा का मानना है कि केएल राहुल को अभी मौका नहीं मिलना चाहिए। उन्होंने अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान कहा,

सवाल ये है कि क्या इशान किशन या केएल राहुल खेलेंगे। अगर आपने केएल राहुल को वर्ल्ड कप टीम में रखा है तो फिर उन्हें कभी ना कभी तो खिलाना ही पड़ेगा। इसलिए आप उन्हें अभी खिला सकते हैं। हालांकि आप इशान किशन को कैसे ड्रॉप कर सकते हैं। आप उनको अभी ड्रॉप नहीं कर सकते हैं। केएल राहुल को अभी इंतजार करना होगा क्योंकि मैं ना तो श्रेयस अय्यर और ना ही इशान किशन को इस मैच से ड्रॉप करुंगा। मैं हार्दिक पांड्या को लेकर भी कुछ नहीं करने वाला है।

आपको बता दें कि भारत और पाकिस्तान के बीच 10 सितंबर को कोलंबो में मुकाबला खेला जाएगा।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now