Create
Notifications

आकाश चोपड़ा के मुताबिक मनीष पांडे को भारतीय टीम से ड्रॉप नहीं करना चाहिए

मनीष पांडे
मनीष पांडे
reaction-emoji
Nitesh

श्रीलंका (Sri Lanka Cricket Team) के खिलाफ पहले वनडे में खराब परफॉर्मेंस के बावजूद पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) का मानना है कि मनीष पांडे (Manish Pandey) को दूसरे वनडे के लिए भारतीय टीम (Indian Cricket Team) से बाहर नहीं करना चाहिए। आकाश चोपड़ा के मुताबिक मनीष पांडे को अपने आपको साबित करने के लिए दूसरा मौका देना चाहिए।

ईएसपीएन क्रिकइन्फो पर दूसरे वनडे मुकाबले का प्रीव्यू करते हुए आकाश चोपड़ा ने ये बड़ी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने इस मैच के लिए भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन को लेकर बयान दिया। आकाश चोपड़ा ने कहा कि जिन-जिन खिलाड़ियों को मौका मिला उन सबने जबरदस्त प्रदर्शन किया लेकिन नंबर 4 पर बैटिंग करते हुए मनीष पांडे 40 गेंद पर सिर्फ 26 रन ही बना सके।

आकाश चोपड़ा के मुताबिक मनीष पांडे को शिखर धवन के साथ मिलकर मैच खत्म करके आना चाहिए था। हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि एक मैच के खराब परफॉर्मेंस के बाद उन्हें ड्रॉप करना सही नहीं होगा।

मनीष पांडे को एक और मौका देना चाहिए - आकाश चोपड़ा

उन्होंने कहा "मनीष पांडे गेम को फिनिश कर सकते थे लेकिन आखिर में आकर उन्होंने अपना विकेट फेंक दिया। लेकिन एक खराब शॉट के लिए आप उनको सजा नहीं दे सकते हैं। इसलिए मेरे हिसाब से टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव नहीं होना चाहिए।"

पहले वनडे में भारत के बल्लेबाजों का जबरदस्त प्रदर्शन देखने को मिला था। इसके अलावा कुलदीप यादव ने भी टीम में जबरदस्त वापसी करते हुए काफी प्रभावित किया। ईशान किशन, पृथ्वी शॉ और शिखर धवन ने उपयोगी पारियां भी खेली थीं। इस बार भी टीम इंडिया का लक्ष्य जीत दर्ज करते हुए सीरीज पर कब्जा जमाना होगा।

भारतीय टीम के खिलाड़ी नए हैं लेकिन पलड़ा इस बार भी उनका भारी कहा जा सकता है। टीम इंडिया में आईपीएल और घरेलू क्रिकेट के अनुभव के साथ खेलने वाला हर खिलाड़ी जबरदस्त नजर आ रहा है।


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...