जोश हेजलवुड की वापसी से आरसीबी की गेंदबाजी को मजबूत बताते हुए दिग्गज खिलाड़ी ने दी बड़ी प्रतिक्रिया 

जोश हेजलवुड ने ट्रेनिंग शुरू कर दी है
जोश हेजलवुड ने ट्रेनिंग शुरू कर दी है

पूर्व भारतीय खिलाड़ी आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) का मानना है कि जब रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) की टीम चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के साथ बढ़ेगी, तो मुकाबले में थोड़ा आगे होगी। चोपड़ा के मुताबिक जोश हेजलवुड (Josh Hazlewood) के प्लेइंग XI में शामिल होने से टीम और मजबूत हो जाएगी।

मुकाबले का प्रीव्यू करते हुए पूर्व खिलाड़ी ने कहा कि आरसीबी की टीम चेन्नई की तुलना में काफी मजबूत लग रही है। अपने यूट्यूब चैनल पर आरसीबी की गेंदबाजी को लेकर चोपड़ा ने कहा,

मोहम्मद सिराज महंगे रहे हैं लेकिन उन्होंने सीजन की शुरुआत काफी अच्छी की थी। आकाश दीप की गेंदबाजी अच्छी रही है और अगर जोश हेजलवुड आते हैं, तो गेंदबाजी मजबूत दिखेगी। याद रखिए शाहबाज (अहमद) ज्यादा गेंदबाजी नहीं कर रहे हैं, इसलिए उनका भी इस्तेमाल किया जा सकता है। उनके पास ग्लेन मैक्सवेल और महिपाल लोमरोड़ भी हैं, जो गेंदबाजी कर सकते हैं। यह टीम संतुलित दिख रही है। आरसीबी जिस तरह से खेल रही है, वह टूर्नामेंट में काफी आगे जाएगी।

CSK के पास कई समस्याएं हैं - आकाश चोपड़ा

चेन्नई सुपर किंग्स की बात करते हुए आकाश चोपड़ा ने कहा कि इनके पास न खत्म होने वाली समस्याएं हैं। उन्होंने समझाते हुए कहा,

उन्होंने पावरप्ले में सबसे ज्यादा विकेट गंवाए हैं और गेंद के साथ कम से कम विकेट लिए हैं। ओपनिंग पार्टनरशिप में रुतुराज गायकवाड़ ने चार मैचों के बाद भी अभी तक रन नहीं बनाए हैं। वह पिछले मैच में अच्छा दिख रहा था लेकिन टी नटराजन की एक अच्छी गेंद पर आउट हो गया। मुझे लगता है कि बैंगलोर मैच जीत जाएगी क्योंकि सीएसके के पास बहुत सारी समस्याएं हैं।

आईपीएल 2022 में चेन्नई सुपर किंग्स को अभी भी अपनी जीत की तलाश है। टीम ने अब चार मैच खेले हैं और इन सभी में उन्हें हार का मुंह देखना पड़ा है। ऐसे में अगर आज के मुकाबले में जीत नहीं मिलती है तो डिफेंडिंग चैंपियन के लिए यह टूर्नामेंट लगभग समाप्त हो जायेगा।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now